सामंथा और नागा चैतन्य ने किया तलाक का ऐलान, फैन्स से बोले- मुश्किल समय में हमारा साथ दें

साल 2017 में शादी बंधन में बंधने वाली अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने शनिवार को अलग होने की घोषणा कर दी है. ये जानकारी सामंथा ने एक पोस्ट के जरिए दी है.

सामंथा और नागा चैतन्य ने किया तलाक का ऐलान, फैन्स से बोले- मुश्किल समय में हमारा साथ दें

सामंथा और चैतन्य ने लिया तलाक

नई दिल्ली:

साल 2017 में शादी बंधन में बंधने वाली अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने शनिवार को अलग होने की घोषणा कर दी है. कई दिनों से सोशल मीडिया पर उनके अगल होने की अटकलें लगाई जा रही थी. लेकिन दोनों ने किसी तरह की जाहिर घोषणा नहीं की थी. वहीं अब इस खबर पर मुहर लगते हुए खुद सामंथा ने अलग होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स तक पंहुचा दी है. सामंथा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए बताया है की दोनों जल्द अलग होने वाले हैं.

सामंथा ने ये जानकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट कर दी है. जिसमें सामंथा ने लिखा है 'हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए. बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद चाई और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है. हम भाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल था. जो हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन बनाए रखेगा'. सामंथा आगे कहती हैं 'हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि वे मुश्किल समय में हमारा समर्थन करें और हमें वह गोपनीयता दें जिसकी हमें आगे बढ़ने की जरूरत है. आपके समर्थन के लिए धन्यवाद'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सामंथा और नागा चैतन्य जो मनम, ये माया चेसावे और ऑटोनगर सूर्या जैसी फिल्मों में सह-कलाकार रहे हैं. जिसके बाद दोनों ने साल 2017 में शादी कर ली थी. इस जोड़े ने दो रिवाजों से शादी की थी, एक दक्षिण भारत की रस्मों के अनुसार एक ईसाई धर्म से. उन्होंने फिल्म मजिली में भी सह-अभिनय किया है. सामंथा रूथ प्रभु अगली बार काथुवाकुला रेंदु काधल और शाकुंतलम में दिखाई में दिखाई देने वाली हैं.