सांमथा अक्किनेनी ने मालदीव में की स्कूबा डाइविंग, Photos हुईं वायरल

साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

सांमथा अक्किनेनी ने मालदीव में की स्कूबा डाइविंग, Photos हुईं वायरल

मालदीव में स्कूबा डाइविंग करने से पहले सामंथा (Samantha) ने की यह खास तैयारी

खास बातें

  • सामंथा मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां
  • सामंथा ने स्कूबा डाइविंग करने के बाद कहा- मैंने कर दिखाया
  • सामंथा की इंस्टाग्राम पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं. इन दिनों सामंथा मालदीव में छुट्टियां एनजॉय कर रही हैं और फैंस के लिए वहां से खूबसूरत फोटो भी शेयर कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने मालदीव से अपनी दो फोटो शेयर की हैं, दोनों में वह अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. एक फोटो में सामंथा फ्लोरल प्रिंट के गाउन में नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में स्कूबा डाइविंग की खास तैयारी करते हुई दिख रही हैं. 

सामंथा ने स्कूबा डाइविंग वाली फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''आखिरकार मैंने कर लिया''. एक्ट्रेस की इस फोटो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. सामंथा साउथ इंडियन फिल्मों की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक खास पहचान बनाई है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वह अधिक तमिल फिल्मों में अभिनय करना चाह रही है.

सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने 2017 में एक्टर नागा चैतन्य से शादी की. सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य मनम, ये मैया चेसवे और ऑटोनगर सूर्या जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. इस जोड़े ने दो तरह के रीति- रिवाज से शादी की थीं - एक साउथ इंडियन और दूसरा क्रिश्चियन रीति- रिवाज से शादी रचाई. नागा चैतन्य आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) जल्द ही हिंदी डेब्यू करने वाली हैं और वह वेब-सीरीज 'द फैमिली मैन सीजन 2' में नजर आने वाली है. इसको लेकर सामन्था अक्किनेनी काफी एक्साइटेड भी हैं. साथ ही वह विग्नेश शिवन के निर्देशन में बनी फिल्म Kaathu Vaakula Rendu Kadhal में भी नजर आएंगी, इस फिल्म में उनके साथ विजय सेतुपति और नयनतारा भी हैं. नागा चैतन्य के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म लव स्टोरी नागा के साथ साई पल्लवी नजर आएंगी. फिल्म की लगभग शूटिंग पूरी हो चुकी है.