सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद मौलाना मुफ्ती अनस से किया निकाह, Video में केक काटती आईं नजर

सना खान (Sana Khan) ने मौलाना मुफ्ती अनस (Mufti Anas) से निकाह कर लिया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद मौलाना मुफ्ती अनस से किया निकाह, Video में केक काटती आईं नजर

सना खान (Sana Khan) ने रचाया मुफ्ती अनस (Mufti Anas) से निकाह

खास बातें

  • सना खान ने रचाई मुफ्ती अनस से शादी
  • कुछ समय पहले इंडस्ट्री को किया था अलविदा
  • निकाह के वीडियो हो रहे हैं वायरल
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की को-स्टार और बिग बॉस की रनरअप रह चुकीं सना खान (Sana Khan) ने हाल ही में एक बड़ा फैसला लिया था. उनके उस फैसले ने सभी को चौंका कर रख दिया था. सना खान  (Sana Khan) ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने और मजहब की राह पर चलने का निर्णय लिया था. उनके इस फैसले पर खूब रिएक्शन आए थे. वहीं, अब सना खान ने एक बार फिर से सबको हैरान कर दिया है. दरअसल, सना खान ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस (Mufti Anas) के साथ शादी रचा ली है. 

सना खान (Sana Khan) की शादी के फोटो और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में सना खान और मुफ्ती अनस व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. सना खान वीडियो में केक काटती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं. सना खान और मुफ्ती अनस (Maulana Mufti Anas) के निकाह पर लोग उन्हें ढ़ेरों बधाइयां दे रहे हैं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि  सना खान  (Sana Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की जानकारी एक पोस्ट लिखकर दी थी. उन्होंने लिखा था: "यह जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है. और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद ना बनाए. बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे. इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से ही मैं अपने 'शोबिज' (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं."

Subscribe NDTV "Sehat-Wehat': Overweight and Obesity | क्‍या होता है मोटापा, क्‍यों और किसे होता है, मोटापे और ओवरवेट में फर्क