सना खान और मुफ्ती अनस की शादी को हुआ एक महीना, Video पोस्ट कर बोलीं- मैंने अपनी जिंदगी...

सना खान (Sana Khan) ने अपनी शादी को एक महीना पूरा होने पर वीडियो पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में सना कह रही हैं कि उन्होंने अपनी जिंदगी का सबसे सही फैसला लिया है.

सना खान और मुफ्ती अनस की शादी को हुआ एक महीना, Video पोस्ट कर बोलीं- मैंने अपनी जिंदगी...

सना खान (Sana Khan) और मुफ्ती अनस (Mufti Anas) की शादी को एक महीना हुआ पूरा

खास बातें

  • सना खान और मुफ्ती अनस की शादी को एक महीना हुआ पूरा
  • एक्ट्रेस ने शेयर किया अनदेखा वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

सना खान (Sana Khan) और मुफ्ती अनस (Mufti Anas) की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है. सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने के बाद मुफ्ती अनस से निकाह कर लिया था. अब एक महीना पूरा होने पर सना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शादी का एक अनदेखा वीडियो फैन्स के साथ साझा किया. इस वीडियो में सना खान (Sana Khan Video) मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सना खान सिर पर ऑरेंज कलर का दुपट्टा पहनकर फार्म पर साइन कर रही हैं. 



सना खान (Sana Khan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "पिछले महीने इसी दिन मैंने कुबूल है कहा था. आज एक महीना पूरा हो गया है. बस ऐसे ही हंसते-हंसते पूरी जिंदगी निकल जाए. मैंने पहली बार अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला लिया. यह दुपट्टा मेरी सासू मां ने मेरे लिए बनाया है." सना खान (Sana Khan Instagram) के इस वीडियो पर  लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



सना खान (Sana Khan) ने अक्टूबर में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया. उन्होंने 'जय हो', 'हल्ला बोल', 'वजह तुम हो' और 'टॉयलेटः एक प्रेम' कथा जैसी फिल्मों में काम किया. उन्होंने मानवता की सेवा के लिए मायानगरी को छोड़ा और 20 नवंबर को सूरत के रहने वाले बिजनेसमैन मौलाना अनस सैयद से शादी की और बाद में अपना नाम भी सैयद सना खान रख लिया.