Salman Khan की को-स्टार ने यूं जबरदस्त अंदाज में किया बेली डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

सना खान (Sana Khan) का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'गली गली में फिरता है' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Salman Khan की को-स्टार ने यूं जबरदस्त अंदाज में किया बेली डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

सना खान (Sana Khan) ने जबरदस्त अंदाज में किया बेली डांस

खास बातें

  • सना खान ने 'गली गली में फिरता है' सॉन्ग पर किया बेली डांस
  • वीडियो में दिखा सलमान खान की को-स्टार का जबरदस्त अंदाज
  • सना खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली सना खान (Sana Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इससे इतर सना खान का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह गली गली में फिरता है सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती हुई नजर आ रही हैं. सलमान खान की को-स्टार सना खान का इस वीडियो में डांस और उनका अंदाज देखने लायक है. सना खान का यह डांस देख उनके फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

सना खान (Sana Khan) का यह वीडियो डांसिंग फीवर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 52 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही सना खान के बेली डांस की तारीफें करते हुए भी लोग नहीं थक रहे हैं. मौनी रॉय के सॉन्ग पर सना खान हर एक बीट के साथ अपने स्टेप को मैच करती नजर आ रही हैं. डांस से इतर ब्लैक टाइट्स और सी ग्रीन टॉप में सना खान का लुक भी जबरदस्त लग रहा है. डांस से इतर सना खान अपने लुक को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उनका लुक देखने लायक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सना खान (Sana Khan) ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हिजाब में नजर आ रही हैं. इससे इतर ट्रेडिशनल लुक में भी सना खान का लुक देखने लायक है. बता दें कि सना खान हाल ही में इंडियन थ्रिलर सीरीज स्पेशल ऑप्स में भी नजर आई थीं. इसके अलावा सना खान कुछ दिनों पहले मशहूर कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस से अपने ब्रेकअप को लेकर भी चर्चा में आ गई थीं. हिंदी फिल्मों के साथ-साथ सना ने मलयालम, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू भाषा की फिल्मों में भी काम किया है. इसके अलावा वह साल 2012 में बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इसके साथ ही वह शो की फाइनलिस्ट भी बनी थीं.