सलमान खान के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस को बॉयफ्रेंड से मिला धोखा, बोलीं- भगवान ने बचाया...

सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम कर चुकीं सना खान (Sana Khan) का उनके बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस से ब्रेकअप हो गया है, इस पर एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें भगवान ने बचा लिया.

सलमान खान के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस को बॉयफ्रेंड से मिला धोखा, बोलीं- भगवान ने बचाया...

सना खान (Sana Khan) को मिला बॉयफ्रेंड से धोखा

खास बातें

  • सलमान खान के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस को बॉयफ्रेंड से मिला धोखा
  • एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताई ब्रेकअप से जुड़ी बात
  • सना खान ने कहा कि भगवान ने मुझे इस रिलेशनशिप से बचा लिया
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 6' (Bigg Boss 6) के बाद बॉलीवुड फिल्मों में अपनी पहचान बनाने वाली सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, सना खान का उनके बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस (Melvin Louis) से ब्रेकअप हो गया है, इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में दी है. अपने इंटरव्यू के दौरान सना खान ने कहा कि भगवान ने मुझे इस अजीब रिलेशनशिप से बचा लिया. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि मेल्विन लुइस ने उन्हें धोखा दिया. सना ने कहा कि मैंने उन्हें पूरे दिल से प्यार किया, लेकिन बदले में उन्होंने जो मेरे साथ किया उसने मुझे काफी परेशान कर दिया है. 

Bigg Boss 13: आसिम रियाज की पिटाई का Video वायरल, बॉलीवुड एक्टर ने एक ही पंच में किया था चित

A post shared by Sana Khaan (@sanakhaan21) on

सना खान (Sana Khan) ने अपने इंटरव्यू में कहा, "मैंने मेल्विन (Melvin Louis) के साथ ब्रेकअप कर लिया है, क्योंकि वह मुझे धोखा दे रहे थे. मैंने उन्हें पूरे दिल से प्यार किया था और उनके लिए कमिटेड भी थी, लेकिन बदले में जो उन्होंने मुझे दिया उसने मुझे काफी परेशान कर दिया. इस चीज की वजह से मैं डिप्रेशन से भी जूझने लगी थी." सना ने इंटरव्यू में आगे बताया, "शुरू में सारी चीजें अच्छे से चल रही थीं, लेकिन जल्द ही हम छोटी-छोटी बातों पर लड़ने लगे. लेकिन, यह हर रिलेशनशिप में होता है. हालांकि, आठ महीने बाद ही मैंने दूसरों से मेल्विन के धोखा देने वाले किस्से सुनने किए, लेकिन इस बात पर भी उनका कहना था कि लोग हम से जलते हैं."

धर्मेंद्र ने किया ऐलान, 'गरम धरम ढाबा' की कामयाबी के बाद अब ला रहे हैं 'ही मैन' रेस्तरां

सना खान (Sana Khan) ने कहा, "अपने शक की वजह से मैंने उनका फोन लिया, लेकिन उन्होंने मुझसे वो फोन छीन लिया और अपने सारे मैसेज डिलीट कर दिए. तभी मुझे एहसास हुआ कि जो लोग इनके बारे में बोल रहे हैं वह सच है. यहां तक कि जल्द ही मुझे यह भी पता चल गया कि वह किसी दूसरी लड़की के साथ रिलेशन में हैं. मैं जानती हूं कि वह कौन है, लेकिन मैं उनका नाम नहीं बताना चाहूंगी." सना ने बताया, "मेरी तबीयत ठीक नहीं थी, लेकिन वह इस बारे में बिल्कुल भी चिंतित नहीं थे. मैं अपने चेहरे को अपने बालों से छुपाकर चलती थी, लेकिन वह कभी भी मेरी तरफ नहीं थे. मैं बहुत खुश हूं कि भगवान ने मुझे इस रिलेशनशिप से बचा लिया."


देखें वीडियो-

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...