Sana Khan ने मुफ्ती अनस से निकाह के बाद बदला नाम, अब कहलाएंगी 'सईद सना खान'

सना खान (Sana Khan) और अनस की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और फैन्स खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

Sana Khan ने मुफ्ती अनस से निकाह के बाद बदला नाम, अब कहलाएंगी 'सईद सना खान'

मुफ्ती अनस से निकाह के बाद सना खान (Sana Khan)ने बदला अपना नाम

खास बातें

  • सना खान की निकाह की फोटो हुई वायरल
  • सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहते हुए अनस से की शादी
  • गुजरात के रहने वाले हैं अनस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों खासा सुर्खियों में है. एक तरफ फिल्म इंडस्ट्री को सना खान ने हमेशा के लिए अलविदा कह दिया वहीं दूसरी तरफ ग्लैमर से दूर सिंपल तरीके से एक्ट्रेस ने गुजरात के रहने वाले मौलाना अनस मुफ्ती के साथ निकाह करके सबको हैरान कर दिया. सना खान (Sana Khan) और अनस की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और फैन्स खूब कमेंट भी कर रहे हैं. शादी के तुरंत बाद सना ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना नाम बदलकर 'सईद सना खान' रख लिया है. 

Newsbeep

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने अपने शादी की पहली तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Instagram) से शेयर की थी. इस फोटो में सना लाल रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं वहीं उनके पति मुफ्ती अनस सईद भी उनके साथ थे. इससे पहले शनिवार के दिन दोनों की एक फोटो भी वायरल हुई थी, जिसमें सना अपने पति के साथ व्हाइट कलर की आउटफिट में नजर आईं थी.  बताया जा रहा है कि सना खान अनस सैयद ने 20 नवम्बर को शादी की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाये.'' मीडिया रिपोर्ट की माने तो सना के पति धर्म गुरु है. हाल ही में सना के शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें सना अपने पति अनस खान का हाथ थामे सीढ़ियों से नीचे आ रही हैं. और दूसरे वीडियो में दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर केक काटते हुए नजर आ रही हैं.