Sana Khan को कोरोना टेस्ट के बीच लगा डर और आने लगी छींक तो पति अनस सैयद ने यूं दिया दिलासा- देखें Video

सना खान (Sana Khan) अब हनीमून से लौट आई हैं और श्रीनगर एयरपोर्ट से जुड़ा एक उनका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपना कोरोना वायरस टेस्ट कराती हुई दिखाई दे रही हैं.

Sana Khan को कोरोना टेस्ट के बीच लगा डर और आने लगी छींक तो पति अनस सैयद ने यूं दिया दिलासा- देखें Video

सना खान (Sana Khan) को कोरोना टेस्ट के बीच आने लगी छींकें

खास बातें

  • सना खान को कोरोना टेस्ट के बीच आने लगी छींक
  • कोविड-19 टेस्ट के दौरान सना खान की हालत हुई खराब
  • सना खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. सना खान अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में सना खान पति अनस सैयद (Anan Saiyad) के साथ हनीमून पर कश्मीर घूमने गई थीं, जहां की कई तस्वीरें और वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किये थे. हालांकि, सना खान अब हनीमून से लौट आई हैं और श्रीनगर एयरपोर्ट से जुड़ा एक उनका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपना कोरोना वायरस टेस्ट कराती हुई दिखाई दे रही हैं. 

सना खान (Sana Khan) के वीडियो में नजर आ रहा है कि कोविड-19 टेस्ट के दौरान वह काफी डर जाती हैं और छींकना भी शुरू कर देती हैं. वहीं, उनके पति अनस सैयद (Anan Saiyad) उन्हें दिलासा देते हुए नजर आ रहे हैं. सना खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 14 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में कोविड-19 टेस्ट के दौरान सना खान काफी परेशान हो जाती हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "कोविड टेस्ट..." सना खान के इस वीडियो पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनकी कोविड रिपोर्ट के नेगेटिव आने की भी दुआ कर रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सना खान (Sana Khan) ने गुजरात के मुफ्ती अनस सैयद (Anan Saiyad) से बीते 20 नवंबर को शादी की थी. उनके निकाह, वलीमा और मेहंदी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो ने सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. सना खान और अनस सैयद की शादी से फैंस को भी हैरान करके रख दिया था. शादी से इतर कुछ दिनों पहले ही सना खान बॉलीवुड और ग्लैमर की दुनिया को त्यागने का फैसला लिया था. इस बात की जानकारी उन्होंने पोस्ट शेयर कर दी थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह अब दीन के रास्ते पर चलना चाहती हैं.