सना खान के एक्स बॉयफ्रेंड ने Video पोस्ट कर कहा, 'बुलाती है मगर जाने का नहीं', तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

सना खान (Sana Khan) के एक्स बॉयफ्रेंड कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उनकी टी-शर्ट पर लिखा था, 'बुलाती है मगर जाने का नहीं.' इसका एक्ट्रेस ने जबरदस्त जवाब दिया है.

सना खान के एक्स बॉयफ्रेंड ने Video पोस्ट कर कहा, 'बुलाती है मगर जाने का नहीं', तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

सना खान (Sana Khan) ने मेल्विन लुइस (Melvin Louis) को दिया करारा जवाब

खास बातें

  • सना खान ने दिया मेल्विन लुइस को करारा जवाब
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
  • सना खान ने कहा कि ये जो लिख रहे हैं कि बुलाती है मगर जाने का नहीं, वे...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर खूब चर्चा में हैं. हाल ही में उनके एक्स बॉयफ्रेंड कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उनकी टी-शर्ट पर लिखा था, "बुलाती है मगर जाने का नहीं." इसके साथ ही मेल्विन लुइस अपने वीडियो में पंतग उड़ाने वाले मांझे को लपेटते हुए भी नजर आ रहे हैं. मेल्विन लुइस के इस वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींचा है. खास बात तो यह है कि कोरियोग्राफर के इस वीडियो को लेकर सना खान ने भी उन्हें जबरदस्त जवाब दिया है. 

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर पूछा सवाल, बोले- बगैर मुहूर्त के हमारी मृत्यु भी हो जायेगी...

सना खान (Sana Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की, जिसके जरिये उन्होंने मेल्विन लुइस (Melvin Louis) के वीडियो का करारा जवाब दिया. सना खान की फोटो में लिखा था, "जो लड़के स्टेटस डाल रहे हैं, 'बुलाती है मगर जाने का नहीं' उनको बता दूं कि सच्चाई तो यह है कि 'जाने का है, पर कोई बुलाती नहीं." इस फोटो को पोस्ट करते हुए सना खान ने लिखा, "सच्चाई...खास उन लोगों के लिए, चिल्लाता है मगर डरने का नहीं." सना खान की इस फोटो ने सबका खूब ध्यान खींचा, साथ ही लोगों ने इसपर जमकर अपनी राय भी पेश की.

Bigg Boss 13: आसिम रियाज नहीं क्यों जीते सिद्धार्थ शुक्ला? जानें बिग बॉस का पूरा सच

Newsbeep

बता दें कि सना खान (Sana Khan) ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि मेल्विन लुइस (Melvin Louis) ने उन्हें धोखा दिया है, जिससे एक्ट्रेस ने कोरियोग्राफर से ब्रेकअप कर लिया. इसके साथ ही सना खान ने बताया कि मेल्विन ने उनका विश्वास तोड़ा था, अपने ब्रेकअप की वजह से डिप्रेशन में भी आ गई थीं. बता दें कि सना खान ने 'बिग बॉस से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं जिसमें गोल, बॉम्बे टू गोआ, जय हो, वजह तुम हो, टॉयलेट एक प्रेम कथा और अयोग्य शामिल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...