सना खान बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद एक बार फिर हुईं भावुक, स्टेज पर ही फूट-फूटकर रोती आईं नजर- देखें Video

सना खान (Sana Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस स्टेज पर ही फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं.

सना खान बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद एक बार फिर हुईं भावुक, स्टेज पर ही फूट-फूटकर रोती आईं नजर- देखें Video

सना खान (Sana Khan) स्टेज पर फूट-फूटकर रोतीं आईं नजर

खास बातें

  • सना खान बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद एक बार फिर हुईं भावुुक
  • स्टेज पर ही फूट-फूटकर रोती आईं नजर
  • सना खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बिग बॉस सीजन 6 (Bigg Boss 6) से बॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) अपने ब्रेकअप को लेकर खूब चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में भी चली गई थीं. इससे इतर हाल ही में सना खान (Sana Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस स्टेज पर ही फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वह स्टेज पर खड़ी होकर बॉलीवुड डायरेक्टर नीरज पांडे (Neeraj Pandey) को भी धन्यवाद करती दिखाई दे रही हैं. सना खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

सर जॉन टेनिएल की 200वीं जयंती पर Google ने बनाया Doodle, Alice in Wonderland ने बदली जिंदगी

सना खान (Sana Khan) अपने वीडियो में डायरेक्टर नीरज पांडे (Neeraj Pandey) को धन्यवाद करती हुई कहती हैं, "धन्यवाद नीरज सर, आपकी वजह से मैं अपने आपको यहां देख पाई." सना को रोता देख इवेंट के होस्ट ने कहा, "यह सब होता है, हम इंसान हैं." स्टेज पर सना को भावुक हुआ देख उनके को-स्टार भी उन्हें सांत्वना देते हैं. बता दें कि सना खान ने बीते कुछ दिनों पहले ही कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस से ब्रेकअप किया है. उन्होंने मेल्विन लुइस पर धोखा देने का आरोप भी लगाया. एक इंटरव्यू में सना खान ने बताया कि मेल्विन लुइस ने उन्हें चीट किया है, और कई बार दूसरे लोगों ने भी उन्हें इस बात की जानकारी दी है. 

जावेद अख्तर ने ताहिर हुसैन को लेकर किया ट्वीट, दिल्ली पुलिस पर कसा तंज- आपकी निरंतरता को सलाम...

बता दें कि सना खान (Sana Khan) जल्द ही वेबसीरीज 'स्पेशल ऑप्स (Special Ops)' में नजर आने वाली हैं. उन्होंने 'बिग बॉस 6' (Bigg Boss 6) से खूब लोकप्रियता हासिल की. बिग बॉस 6 के बाद सना खान सलमान खान के साथ उनकी फिल्म 'जय हो' में भी नजर आई थीं. इसके अलावा वह 'वजह तुम हो' और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जैसी फिल्मों में भी अहम भूमिका निभा चुकी हैं. बिग बॉस में आने से पहले सना खान ने कई कमर्शियल विज्ञापन भी किये हैं. फिल्मों और रिएलिटी शो से दूर सना खान सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...