सना खान ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, इंटरव्यू में बोलीं- 20 दिनों से नींद की गोलियां...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) पहली बार मेल्विन लुइस (Melvin Louis) से अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बोली हैं, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है.

सना खान ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, इंटरव्यू में बोलीं- 20 दिनों से नींद की गोलियां...

सना खान (Sana Khan) ने अपने रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी

खास बातें

  • सना खान ने अपने ब्रेकअप को लेकर तोड़ी चुप्पी
  • एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कही ये बात
  • कोरियोग्राफर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर थी सुर्खियों में
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों मेल्विन लुइस (Melvin Louis) से अपने ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. बिग बॉस फेम सना खान (Sana Khan Interview) ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस ने उन्हें धोखा दिया था. अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सना खान ने अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की है. बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने मेल्विन लुइस को करीब एक साल तक डेट किया,  हालांकि, बाद में उन्हें पता चला कि कोरियोग्राफर उन्हें धोखा दे रहे हैं. 

Bhoot Box Office Collection Day 1: विक्की कौशल की 'भूत' ने पहले दिन मचा दिया धमाल, बॉक्स ऑफिस पर की शानदार ओपनिंग


इंटरव्यू में सना खान (Sana Khan) ने बताया कि ब्रेकअप के बाद वह भावनात्मक रूप से टूट चुकी थीं. एक्ट्रेस ने कहा, "मैं डिप्रेशन और चिंता से जूझ रही हूं. मैं धीरे-धीरे ठीक हो रही हूं और अपना ख्याल रख रही हूं. मेरा परिवार मेरे साथ है. मैं पिछले 20 दिनों से नींद की गोलियां ले रही हूं. लेकिन 2 दिनों से मैंने कोई गोली नहीं है और इसके लिए मैं बहुत खुश हूं. लेकिन जब लोग मेरे पेज पर लिखते हैं कि आगे बढ़ जाओ, मैं उनको कहना चाहती हूं कि यह इतना आसान नहीं है."

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप ने आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' पर किया रिएक्ट, Tweet कर कही ये बात


सना खान ने आगे कहा, "धोखेबाज जल्दी आगे बढ़ जाते हैं, लेकिन जो लोग सच्चा प्यार करते हैं, उन्हें थोड़ा टाइम लगता है." सना खान ने बताया कि वह और मेल्विन लुइस जल्द ही शादी भी करने वाले थे. लेकिन उससे पहले ही यह सब हो गया. वहीं, वर्क फ्रंट की बता करें, तो मशहूर डांसर, मॉडल और एक्टर सना खान  (Sana Khan) ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'ये है हाई सोसायटी' फिल्म से की थी, जिसमें उन्होंने 'सोनिया' का किरदार निभाया था. इसके बाद सना खान  (Sana Khan) 'गोल, बॉम्बे टू गोआ, जय हो, वजह तुम हो, टॉयलेट एक प्रेम कथा, अयोग्य' और कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी भूमिका अदा कर चुकी हैं. सना खान  (Sana Khan) बॉलीवुड की फिल्मों के अलावा कई तेलुगु फिल्मों में भी नजर आई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...