सना खान की मम्मी ने मेल्विन लुइस से मिलते ही कर दिया था इशारा- मत बनो इसकी दोस्त, यह वुमनाइजर है...

सना खान (Sana Khan) ने हाल ही में अपने एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस (Melvin Louis) को लेकर इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने मेल्विन से जुड़ी कई बातें बताई हैं.

सना खान की मम्मी ने मेल्विन लुइस से मिलते ही कर दिया था इशारा- मत बनो इसकी दोस्त, यह वुमनाइजर है...

सना खान (Sana Khan) ने मेल्विन लुइस को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • सना खान ने मेल्विन लुइस के बारे में किया खुलासा
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मेरी मम्मी उनसे केवल 20 मिनट के लिए मिलीं और...
  • सना खान को एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन ने दिया था धोखा
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस' से बॉलीवुड में अपना नाम बनाने वाली एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा में हैं. सना खान ने बताया कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस (Melvin Louis) ने उन्हें धोखा दिया था और उन्हें अपशब्द भी कहे थे. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने मेल्विन लुइस से जुड़ी एक और बात बताई है. सना खान ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उनकी मम्मी कोरियोग्राफर से केवल 20  मिनट के लिए ही मिली थीं और अगले ही दिन उन्होंने कोरियोग्राफर को लेकर कहा था कि वह वुमनाइजर है. 

बॉलीवुड डायरेक्टर ने Coronavirus पर किया Tweet, बोले- सोचा नहीं था मौत भी मेड इन चाइना...

सना खान (Sana Khan) ने अपने इंटरव्यूय में मेल्विन लुइस (Melvin Louis) से जुड़ी बातें बताते हुए कहा, "मेरी मां मेल्विन से केवल 20 मिनट के लिए ही मिली थीं और अगली सुबह वह उठीं और उन्होंने मुझसे कहा, "मैं नहीं जानती कि यह क्या है, मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि यह इंसान व्याभिचारी है. उसकी दोस्त भी मत बनो." बता दें कि सना खान का कुछ ही दिनों पहले एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह फूट-फूटकर रोती हुईं नजर आ रही थीं. अपने इस वीडियो में सना खान स्पेशल ऑप्स के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रोती नजर आ रही थीं. उन्हें रोता देख उनके साथ मौजूद लोगों ने उन्हें सांत्वना देने की भी कोशिश की. 

Kapil Sharma के शो पर 'रामायण' के लक्ष्मण ने खोला राज, बोले- हनुमान जी पंजाबी थे!...देखें Video

Newsbeep

वर्क फ्रंट की बात करें तो सना खान (Sana Khan) जल्द ही वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' (Special Ops) में नजर आने वाली हैं. इस वेब सीरीज में उनके साथ-साथ एक्ट्रेस दिव्या दत्ता, महर विज, एक्टर केके मेनन और करण टैकर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इस वेबसीरीज को नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि सना खान कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें जय हो, वजह तुम हो और टॉयलेट: एक प्रेम कथा शामिल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...