सलमान खान की को-स्टार Sana Khan ने कहा फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा, बोलीं- गुनाह की जिंदगी से बचकर...

सना खान (Sana Khan) ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने और मजहब की राह पर चलने का निर्णय लिया है.

सलमान खान की को-स्टार Sana Khan ने कहा फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा, बोलीं- गुनाह की जिंदगी से बचकर...

सना खान (Sana Khan) ने छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री

खास बातें

  • सना खान ने छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री
  • एक्ट्रेस ने मजहब की राह पर चलने का किया फैसला
  • सना खान की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस की रनरअप और सलमान खान (Salman Khan) की को-स्टार सना खान (Sana Khan) ने अपने अंदाज से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई थी. वह बिग बॉस जैसे रिएलिटी शो के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आई थीं. लेकिन सना खान ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने और मजहब की राह पर चलने का निर्णय लिया है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद एक लंबी-चौड़ी पोस्ट साझा कर दी है. इसके साथ ही सना खान ने कहा कि तमाम भाइयों और बहनों से दरख्वास्त है कि वह अब मुझे फिल्म इंडस्ट्री के किसी काम के लिए दावत न दें. बहुत बहुत शुक्रियां. 

Newsbeep

सना खान (Sana Khan) की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपनी पोस्ट में उन्होंने फिल्म इंजस्ट्री को छोड़ने का कारण बताते हुए लिखा, "यह जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है. और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद न बनाए. बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे. इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से ही मैं अपने 'शोबिज' (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सना खान (Sana Khan) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "तमाम भाइयों और बहनों से दरख्वास्त है कि आप मेरे लिए दुआ फरमाएं कि अल्लाह ताला मेरी तौबा को कुबूल फरमाएं. इसी तरह आईंदा के मेरे अपने खालिक के हुकुम के मुताबिक और इंसानियत की खिदमत करते हुए जिंदगी गुजारने की तौफीक अता फरमाएं और ऊपर इस्तिकामत नसीब फरमाएं." उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "आखिर में तमाम भाइयों और बहनों से दरख्वास्त है कि वो अब मुझे 'शोबिज' के किसी काम के लिए दावत ना दें. बहुत बहुत शुक्रियां."