सना खान ने अपने हाथों में लगी मेहंदी की फोटो शेयर करते हुए पति के लिए लिखा प्यारा सा नोट , कहा- अगर मेरा इश्क...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहते हुए 20 नवंबर को गुपचुप तरीके से गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस (Mufti Anas) के साथ शादी रचा ली है.

सना खान ने अपने हाथों में लगी मेहंदी की फोटो शेयर करते हुए पति के लिए लिखा प्यारा सा नोट , कहा- अगर मेरा इश्क...

सना खान (Sana Khan) ने अपने हाथों में लगी मेहंदी की शेयर की फोटो

खास बातें

  • सना खान के शादी की फोटो हुई वायरल
  • सना खान का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • सना खान ने मेहंदी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखी यह खास बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहते हुए 20 नवंबर को गुपचुप तरीके से गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस (Mufti Anas) के साथ शादी रचा ली है. दोनों के शादी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है. आए दिन सना अपनी शादी की खूबसूरत फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर भी करती रहती हैं जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और फोटो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. वहीं एक बार फिर से सना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हाथों में मेहंदी लगी फोटो शेयर किया जो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

Newsbeep

सना खान (Sana Khan) ने अपनी मेहंदी लगी हाथों की फोटो शेयर करते हुए लिखा- ''अगर मेरा इश्क इतना पाक न होता तो मेहंदी का रंग इतना डार्क नहीं होगा''. वहीं दूसरी तरफ सना के पति अनस सैयद ने भी पत्नी सना खान के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा - मेरी जिंदगी में आकर और इसे इतना खूबसूरत बनाने के लिए थैंक्यू. तुम अपने रब की कौन-कौन से नैमतों को झुठलाओगे? एक्ट्रेस इससे पहले भी अपनी मेहंदी की कई खूबसूरत सी फोटो शेयर कर चुकी हैं. जिसमें उनका लुक वाकई में देखने लायक है. सना खान की इन तस्वीरों और वीडियो को फैंस से भी खूब प्यार मिल रहा था. सना खान ने इससे पहले अपने वलीमे से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किये थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बताया जा रहा है कि सना खान (Sana Khan) और अनस सैयद ने 20 नवम्बर को शादी की थी. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाये.'' मीडिया रिपोर्ट की माने तो सना के पति धर्म गुरु है.