Sana Khan ने शेयर की मेहंदी की Photos, ट्रेडिशनल लुक में यूं खूबसूरत अंदाज में पोज करती आईं नजर

सना खान (Sana Khan) ने अपनी मेहंदी से जुड़ी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें उनके दोनों हाथों में मेहंदी लगी नजर आ रही है.

Sana Khan ने शेयर की मेहंदी की Photos, ट्रेडिशनल लुक में यूं खूबसूरत अंदाज में पोज करती आईं नजर

सना खान (Sana Khan) ने शेयर की खूबसूरत मेहंदी की तस्वीरें

खास बातें

  • सना खान ने शेयर की मेहंदी की तस्वीरें
  • ट्रेडिशनल लुक में यूं पोज करती नजर आईं एक्ट्रेस
  • सना खान की मेहंदी की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस सैयद (Anas Sayied) के साथ निकाह किया है. हाल ही में सना खान ने अपनी मेहंदी से जुड़ी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें उनके दोनों हाथों में मेहंदी लगी नजर आ रही है. सना खान की इन तस्वीरों में उनका खूबसूरत लुक वाकई में देखने लायक है. ट्रेडिशनल ड्रेस में सना खान काफी जबरदस्त भी लग रही हैं. उनकी मेहंदी की फोटो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

सना खान (Sana Khan) अपनी तस्वीरों में ऑरेंज सूट और पिंक दुपट्टा ओढ़ी नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक काफी प्यारा लग रहा है. वहीं, अपने दोनों हाथों में मेहंदी लगाकर सना खान जबरदस्त अंदाज में पोज करती हुई दिखाई दे रही हैं. खास बात तो यह है कि सना खान की कुछ ही देर पहले आई तस्वीरों को अब तक एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है और साथ ही लोग उनकी मेहंदी देख उनकी तारीफें करते हुए भी नहीं थक रहे हैं. अपनी कुछ तस्वीरें सना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की हैं. बता दें कि सना खान ने हाल ही में अपने वलीमे से जुड़ी फोटो और वीडियो भी शेयर की है, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सना खान (Sana Khan) और अनस सैयद (Anas Sayied) ने 20 नवम्बर को शादी की थी. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाये.' मीडिया रिपोर्ट की माने तो सना के पति धर्म गुरु हैं. उनकी शादी की अचानक आई तस्वीरों ने फैंस को हैरान करके रख दिया था. बता दें कि सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को पूरी तरह से अलविदा कह दिया है. इस बात का ऐलान एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले पोस्ट शेयर कर किया था. इसके साथ ही उन्होंने मुफ्ती अनस सैयद से भी सिंपल तरीके से शादी रचाई.