सना खान ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद शेयर की Photo, बोलीं- जब वेटर आपके बॉयफ्रेंड से ज्यादा अच्छा दिखे तो...

सना खान (Sana Khan) ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

सना खान ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद शेयर की Photo, बोलीं- जब वेटर आपके बॉयफ्रेंड से ज्यादा अच्छा दिखे तो...

सना खान (Sana Khan) ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद शेयर की फोटो

खास बातें

  • सना खान ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद शेयर की फोटो
  • एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कहा कि जब दुनिया सही थी...
  • सना खान की पोस्ट सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों मेल्विन लुइस (Melvin Louis) से अपने ब्रेकअप को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि मेल्विन लुइस ने उन्हें धोखा दिया है और उनका विश्वास तोड़ा है. बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस फोटो में सना खान हाथ में बर्गर लिए दूसरी तरफ देखती नजर आ रही हैं. फोटो में लिखा है कि जब वेटर आपके बॉयफ्रेंड से भी ज्यादा हैंडसम हो. इस फोटो को शेयर करते हुए सना खान ने अपने एक्सप्रेशन बताने की कोशिश की है. 

सुष्मिता सेन ने बदला Valentine's Day का अर्थ, बेटियों और बॉयफ्रेंड के साथ सेलिब्रेट करती आईं नजर

सना खान (Sana Khan) ने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, "जब दुनिया सही थी, इस प्वॉइन्ट को कैसे अनदेखा किया." सना खान की इस फोटो पर फैंस ने खूब रिएक्शन दिए. एक्ट्रेस पायल राजपूत ने सना खान की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "आगे बढ़ जाओ. आप इससे ज्यादा बेहतर व्यक्ति के हकदार हो." पायल राजपूत के अलावा सना खान की फोटो पर माही विज ने भी रिएक्शन दिया. बता दें कि बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद सना खान डिप्रेशन में चली गई थीं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने इंटरव्यू में दी और कहा कि भगवान ने मुझे बचाया है.

प्रियंका चोपड़ा ने Photo शेयर कर पुराने दिनों को किया याद, बोलीं- लड़कियों में बदलाव लाने की शक्ति है...

मशहूर डांसर, मॉडल और एक्टर सना खान  (Sana Khan) ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'ये है हाई सोसायटी' फिल्म से की थी, जिसमें उन्होंने 'सोनिया' का किरदार निभाया था. इसके बाद सना खान  (Sana Khan) 'गोल, बॉम्बे टू गोआ, जय हो, वजह तुम हो, टॉयलेट एक प्रेम कथा, अयोग्य' और कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी भूमिका अदा कर चुकी हैं. सना खान  (Sana Khan) बॉलीवुड की फिल्मों के अलावा कई तेलुगु फिल्मों में भी नजर आई हैं.

'Love Aaj Kal' Review: देखें Video-

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...