शादी के बाद पति संग ड्राइव पर निकलीं सना खान, वायरल हुआ रोमांटिक अंदाज- देखें Video

सना खान (Sana Khan) और उनके पति अनस सैयद (Anas Sayied) का यह रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शादी के बाद पति संग ड्राइव पर निकलीं सना खान, वायरल हुआ रोमांटिक अंदाज- देखें Video

सना खान (Sana Khan) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सना खान (Sana Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरों और वीडियो के जरिए छाई हुई हैं. उन्होंने हाल ही में गुजरात के अनस सैयद (Anas Sayied) से शादी रचाई है. उनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. सना खान (Sana Khan) अब अपने पति के साथ क्वालिटी समय बिता रही हैं. सना खान का अब एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पति के साथ ड्राइव पर निकली हैं. सना खान (Sana Khan Video) ने इस दौरान पीच कलर का सूट पहना है. साथ ही उन्होंने अपने चेहरे को भी ढाका हुआ है.

Viral Video: जब ससुराल वालों की हरकत देख रिसेप्शन में शाहरुख ने गौरी से कहा- चलो बुर्का पहनो, नमाज पढ़ते हैं

सना खान (Sana Khan) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चेहरा ढका होने की वजह से सिर्फ उनकी आंखे नजर आ रही हैं. वहीं उनके पति अनस सैयद (Anas Sayied) गाड़ी ड्राइव कर रहे हैं. सना खान के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. सना ने हाल ही में अपन शादी का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो दोनों हाथों में खूबसूरत मेहंदी लगवाती दिखी थीं. 

Farmers Protest: किसानों पर दागे आंसू गैस के गोले, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- 'ओ, सारे जग के रखवाले...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सना खान (Sana Khan) और अनस सैयद (Anas Sayied) ने 20 नवम्बर को शादी की थी. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था: "अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाये." मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सना के पति धर्म गुरु हैं. उनकी शादी की अचानक आई तस्वीरों ने फैंस को हैरान करके रख दिया था. बता दें कि सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को पूरी तरह से अलविदा कह दिया है. इस बात का ऐलान एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले पोस्ट शेयर कर किया था.