'सनक' फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, हॉट स्टार पर इस दिन होगी स्ट्रीम 

बॉलीवुड एकटर विद्युत जामवाल की लेकर आ रहे हैं. एक्शन और रोमांस से भरी फिल्म 'सनक' इस फिल्म के स्ट्रीम का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. डिज़नी+ हॉटस्टार पर इस फिल्म को स्ट्रीम किया जाना है. 15 अक्टूबर को आप यह फिल्म डिज़नी+ हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

'सनक' फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, हॉट स्टार पर इस दिन होगी स्ट्रीम 

सनक फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एकटर विद्युत जामवाल की लेकर आ  रहे हैं. एक्शन और रोमांस से भरी फिल्म 'सनक' इस फिल्म के स्ट्रीम का   फैंस को बेसब्री से इंतजार है.  डिज़नी+ हॉटस्टार पर इस फिल्म को स्ट्रीम किया जाना है. फैंस इस फिल्म की झलक देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे. इसलिए 'सनक - होप अंडर सीज' के निर्माता ने इसका ऑफिशियल  ट्रेलर रिलीज कर दिया है. हिंदी सिनेमा में पहला होस्टेज ड्रामा पेश करते हुए, विपुल अमृतलाल शाह और ज़ी स्टूडियोज को 'सनक' के साथ कहते हैं कि एक्शन-एंटरटेनमेंट स्पेस में खेल बदलने की उम्मीद है क्योंकि यह दिलचस्प कहानी घेराबंदी के तहत एक अस्पताल में आगे बढ़ती है. 

अगर काउंटडाउन एक्शन स्टंट की बात करे तो, दर्शक तीन गुना एड्रेनालाईन की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि होस्टेज ड्रामा का यह ट्रेलर निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगा. 

कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित, फिल्म में विद्युत जामवाल, बंगाली सुपरस्टार रुक्मिणी मैत्रा, नेहा धूपिया और चंदन रॉय सान्याल शामिल हैं. इस धमाकेदार ट्रेलर में आपको दर्शकों को हाई-ऑक्टेन एक्शन और झकझोर देने वाले ड्रामे की एक झलक देखने को मिलेगी.

अपने प्रियजन को एक उच्च जोखिम वाली स्थिति से बचाने के लिए लड़ते हुए, हम विद्युत को इस धमाकेदार ट्रेलर में कुछ अलग करते हुए देख सकते हैं. यह फिल्म रुक्मिणी मैत्रा के बड़े बॉलीवुड डेब्यू का भी प्रतीक है और विद्युत के साथ उनकी केमिस्ट्री फिल्म में एक हाईलाइट की तरह है. एक एक्शन थ्रिलर होने के अलावा, 'सनक' का ट्रेलर दोनों के बीच की प्रेम कहानी को भी छूता है, जो कहानी का अभिन्न अंग है. 

विद्युत जामवाल कहते हैं, 'फिल्म को महामारी के समय में शूट किया गया था और हर दूसरे भारतीय की तरह, हम काम पर गए और हमने यह फिल्म बनाई है. एक बार जब आप इसे देख लेंगे, तो मैं आपको गारंटी दे सकता हूं कि यह आपको खुद का एक बेहतर संस्करण बनने और अपने आसपास के लोगों की मदद करने के लिए प्रेरित करेगा." 

निर्माता विपुल अमृतलाल शाह कहते हैं, ''हम 'सनक' को भारतीय दर्शकों के सामने लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं. हमारी फिल्मों ने वास्तव में होस्टेज ड्रामा के स्पेस को गहराई और विस्तार से नहीं खोजा है और 'सनक' बस यही करने का हमारा प्रयास है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विद्युत जामवाल, चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और रुक्मिणी मैत्रा अभिनीत, 'सनक - होप अंडर सीज' को ज़ी स्टूडियोज द्वारा सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है और यह 15 अक्टूबर से केवल डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीम करेगी. यह विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन फ़िल्म है, जिसका निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है.