संदीप सिंह और सुशांत की बहन मीतू सिंह के बीच डेथ सर्टिफिकेट-एंबुलेस को लेकर हुई थी बातचीत, चैट से हुआ खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के डेथ सर्टिफिकेट और एंबुलेंस को लेकर संदीप सिंह और सुशांत की बहन मीतू सिंह और जीजा ओपी सिंह के बीच हुई थी यह खास बातचीत, चैट से हुआ खुलासा...

संदीप सिंह और सुशांत की बहन मीतू सिंह के बीच डेथ सर्टिफिकेट-एंबुलेस को लेकर हुई थी बातचीत, चैट से हुआ खुलासा

संदीप सिंह (Sandip Singh) ने रिलीज की व्हॉट्सऐप चैट

खास बातें

  • संदीप सिंह ने सुशांत की बहन और जीजा की चैट की शेयर
  • इंस्टाग्राम पर शेयर की है यह चैट
  • सुशांत सिंह रापजूत के दोस्त हैं संदीप सिंह
नई दिल्ली:

फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह (Sandip Singh) जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बायोपिक बनाने के लिए जाने जाते हैं लेकिन इन दिनों वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की वजह से सुर्खियों में है . हाल ही में संदीप सिंह पर नशीली दवाओं का उपयोग करने का आरोप भी लगाया गया है. लगातार आरोप के घेरे में आ रहे संदीप सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सुशांत की बहन मीतू सिंह और जीजा ओपी सिंह से व्हाटसएप के जरिए हुई चैट को जारी किया है जिसमें संदीप सिंह सुशांत की बहन मीतू और जीजा ओपी सिंह से एंबुलेंस और डेथ सर्टिफिकेट को लेकर बातचीत कर रहे हैं. सुशांत की मौत के बाद परिवार और बहन मीतू सिंह ने कहा था कि, हम संदीप सिंह को नहीं जानते हैं. लेकिन संदीप सिंह की तरफ से जारी यह चैट 15 जून और 1 जुलाई के बीच की है जिसमें संदीप सिंह और सुशांत की बहन मीतू सुशांत की डेथ सर्टिफिकेट को लेकर बात कर रहे हैं. 

हाल ही में एक्टर की बहन का एक व्हाटसएप चैट काफी वायरल हो रहा था जिसे देखकर साफ लग रहा था कि उनकी फैमिली को सुशांत की मेंटल हेल्थ के बारे में सबकुछ पता था. और सुशांत के पिता ने अपने एफआईआर में साफ कहा था कि एक्टर को किसी भी तरह की मेंटल हेल्थ प्रॉब्लम नहीं थी. 

संदीप सिंह, फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत राजपूत के सबसे करीबी दोस्तों में से जाने जाते हैं. रविवार को संदीप सिंह द्वारा जारी की गई चैट में सुशांत राजपूत की बहन मीतू सिंह और उनके बहनोई के साथ बातचीत है. संदीप सिंह ने इंस्टाग्राम पर चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किया है, साथ ही संदीप सिंह ने लिखा, "हर कोई कह रहा है कि आपका परिवार मुझे नहीं जानता है. हां, यह सही है, मैं कभी भी आपके परिवार से नहीं मिला. लेकिन यह भी सच है कि मैं बस शहर में अकेली एक दुखी बहन की मदद करना चाह रहा था, शायद यही मेरी गलती है. मैं इसलिए यह शेयर कर रहा हूं क्योंकि बस अटकलें को समाप्त करना चाहता हूं कि मैं एम्बुलेंस ड्राइवर से बात कर रहा था? साथ ही संदीप ने हैशटैग #MittuSingh और #OPSingh भी यूज किया है. हाल ही में संदीप सिंह से सीबीआई ने पूछताछ की थी. 

5d54vpno
Newsbeep

NCB के अधिकारियों ने उन्हें सोमवार के लिए दोबारा समन किया है. NCB को 9 सितंबर तक शौविक चक्रवर्ती की हिरासत हासिल है और इसलिए उनकी कोशिश है कि इतने समय में इस मामले में जितनी और जानकारी निकाली जा सकती है उसे निकालकर अदालत में मजबूती से अपना पक्ष रखे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार वालों ने राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ के एक मामले के संबंध में पूछताछ के लिए एनसीबी ने चक्रवर्ती को तलब किया था. इससे इतर मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती के वकील ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, "रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार होने के लिए तैयार हैं. यदि किसी से प्यार करना गुनाह है तो उन्हें अपने प्यार का अंजाम भुगतना पड़ेगा."