HBD Sangeeta Bijlani: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने पापा के साथ मनाया जन्मदिन, यूलिया वंतुर ने किया ये कमेंट

संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) का आज 60वां जन्मदिन है. संगीता बिजलानी के जन्मदिन पर फैंस भी उन्हें खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने अपना ये खास दिन अपने पिता के साथ सेलिब्रेट किया.

HBD Sangeeta Bijlani: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने पापा के साथ मनाया जन्मदिन, यूलिया वंतुर ने किया ये कमेंट

संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) ने पापा के साथ मनाया जन्मदिन

खास बातें

  • संगीता बिजलानी ने पापा के साथ मनाया अपना 60वां जन्मदिन
  • जबरदस्त अंदाज में दिखाई दीं संगीता बिजलानी
  • यूलिया वंतुर ने भी दी संगीता बिजलानी को जन्मदिन की बधाई
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस इंडिया की विजेता रह चुकीं संगीता बिजलानी का आज 60वां जन्मदिन है. संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) के जन्मदिन पर फैंस भी उन्हें खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने अपना ये खास दिन अपने पिता के साथ सेलिब्रेट किया. संगीता बिजलानी ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उन्हें जन्मदिन की बधाइयां भी दे रहे हैं. खास बात तो यह है कि संगीता बिजलानी के वीडियो पर यूलियां वंतुर ने भी कमेंट किया और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. 


संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) वीडियो में अपने पापा के साथ जन्मदिन मनाती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कहा, "और मेरे प्यारे से पापा के साथ मेरी जन्मदिन की तैयारियां शुरू हो चुकीं हैं और वो मेरे लिए गाना भी गा रहे हैं. बहुत ही कीमती क्षण." उनके वीडियो पर यूलियां वंतुर ने कमेंट करते हुए लिखा, "जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां." बता दें कि संगीता बिजलानी ने फिल्म 'त्रिदेव' (Tridev) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके साथ ही संगीता बिजलानी ने 1980 में मिस इंडिया का खिताब जीता था. संगीता (Sangeeta Bijlani) ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत केवल 16 साल की छोटी उम्र में कर दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) ने 1996 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ( Mohammad Azharuddin) के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं. लेकिन 2010 में उनका तलाक हो गया था. बता दें कि संगीता बिजलानी सलमान खान को भी डेट कर चुकी हैं. दोनों करीब 10 साल तक रिलेशनशिप में थे. इससे इतर संगीता बिजलानी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. 60 साल की उम्र में भी संगीता बिजलानी ने अपने आपको काफी फिट रखा है.