सानिया मिर्जा ने खाना पकाने के वीडियो पोस्ट करने पर सेलेब्स को लगाई फटकार, तो दीया मिर्जा ने यूं दिया करारा जवाब...

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने खाना पकाने के वीडियो पर सेलेब्रिटीज को लगाई फटकार, तो दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने यूं किया रिएक्ट.

सानिया मिर्जा ने खाना पकाने के वीडियो पोस्ट करने पर सेलेब्स को लगाई फटकार, तो दीया मिर्जा ने यूं दिया करारा जवाब...

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के ट्वीट पर दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • सानिया मिर्जा का ट्वीट हुआ वायरल
  • सानिया ने ट्वीट कर सेलेब्स को लगाई फटकार
  • दीया मिर्जा ने यूं किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) हाल ही में अपने एक ट्वीट के जरिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दें दुनिया इस समय कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के संकट से जूझ रही है. इस महामारी ने दुनियाभर में हजारों लोगों की जान ले ली है. भारत में भी इस महामारी के कारण 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है. ऐसे में सेलेब्रिटीज घर में रहकर खाना बनाने के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे है. इस पर सानिया मिर्जा (Sania Mirza Twitter) ने रिएक्ट किया है. सानिया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए उन सभी सेलेब्स को फटकार लगाई है.


सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "क्या हमारा अभी तक खाना बनाने के वीडियो और खाने की फोटो पोस्ट करना खत्म नहीं हुआ है? बस एक विचार दे रही हैं- यहां सैकड़ों और हजारों लोग विशेष रूप से हमारी दुनिया में भूख से मर रहे हैं और कुछ लोगों को संघर्ष करने के बाद दिन में एक बार भोजन मिल रहा है." सानिया मिर्जा के इस ट्वीट पर लोग तो खूब कमेंट कर ही रहे हैं साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी रिएक्ट कर रहे हैं. 


सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के ट्वीट एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने रिएक्ट किया था, जिस पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) ने कमेंट किया है. दीया मिर्जा (Dia Mirza Twitter) ने लिखा था, "सानिया, मैं तुम्हें नहीं बता सकती कि मैंने कितनी बार इस बारे में सोचा था, विशेष रूप से इंस्टाग्राम के पोस्ट पर. लेकिन मुझे लगता है कि हर कोई इससे अपनी तरह से जूझ रहा है. एक चीज जो मैं हर रोज सीख रही हूं कि किसी पर कोई जजमेंट करना का यह समय नहीं है .तो सबसे अच्छा है कि हम अपना हिस्सा निभाएं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, सोनी राजदान (Soni Razdan) ने दीया मिर्जा और सानिया की बातों का समर्थन किया. सोनी राजदान ने ट्वीट करते हुए लिखा, "सही, ये ऐसा है कि कोई अगर जो कुछ भी करता है वह किसी बिंदु पर किसी अन्य व्यक्ति के लिए गलत या आक्रामक होता है. इसी तर्क से जब कोई अच्छे कपड़े पहनकर बाहर निकलता है और उन तस्वीरों को पोस्ट करता है तो हमें उन सभी के बारे में सोचना चाहिए जिनके पास पहनने के लिए कपड़े नहीं हैं और इसी तरह... यह सूची अंतहीन है."