NDTV Khabar

The Fault In Our Stars के रीमेक से डेब्यू करेंगी संजना सांघी, इन फिल्मों में आ चुकीं नजर; देखें Pics

'द फॉल्ट इन अवार स्टार्स' के हिंदी रीमेक में सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी संजना सांघी के साथ जमेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
The Fault In Our Stars के रीमेक से डेब्यू करेंगी संजना सांघी, इन फिल्मों में आ चुकीं नजर; देखें Pics

सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू करेंगे संजना सांघी.

खास बातें

  1. 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' के हिंदी रीमेक में संजना सांघी
  2. सुशांत सिंह राजपूत के साथ आएंगी नजर
  3. कैंसर पीड़ित प्रेमियो पर आधारित होगी फिल्म
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत को हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन अावर स्टार्स' के हिंदी रीमेक के लिए फाइनल कर लिया गया है. इस फिल्म में उनकी जोड़ी नई नवेली एक्ट्रेस संजना सांघी के साथ जमेगी. फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा डायरेक्टर करेंगे. कास्टिंग डायरेक्टर के नाम से मशहूर मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनने वाली यह पहली फिल्म होगी. बता दें, पहले वरुण धवन और दीपिका पादुकोण को इस हॉलीवुड फिल्म के हिंदी रीमेक में फाइनल किए जाने की खबरें सामने आई थी. 'द फॉल्ट इन अावर स्टार्स' 2014 में रिलीज एक अमेरिकन रोमांटिक फिल्म है. जॉन ग्रीन के इसी नाम के नावेल पर बनी यह फिल्म कैंसर पीड़ित दो प्रेमियों की कहानी है.

ये शर्त पूरी होने पर ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी शेखर कपूर की बेटी...


पहले सलमान खान की फिल्म, और अब फेवरिट हीरोइन भी ले उड़े वरुण धवन; यूं किया ऐलान

टिप्पणियां

कौन हैं संजना सांघी?
दिल्ली की रहने वाली 21 वर्षीय संजना अभिनेता सुशांत के साथ अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने जा रही हैं. वैसे, संजना की यह पहली फिल्म नहीं है. साल 2011 में आई रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'रॉकस्टार' में उन्होंने नरगिस फाखरी की बहन का किरदार निभाया था.
 

 
संजना 'हिंदी मीडियम (2017)' और 'फुकरे रिटर्न्स (2017)' में भी सपोर्टिंग किरदार प्ले कर चुकी हैं. संजना कई ऐड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.
 
 
 
संजना से हुई पहली मुलाकात और उनकी कास्टिंग को लेकर मुकेश छाबड़ा कहते हैं, "संजना से मेरी पहली मुलाकात 'रॉकस्टार' की कास्टिंग के दौरान हुई थी. मुझे वह काफी यंग और एनर्जेटिक लड़की लगीं. कुछ सालों बाद हम ऐड कास्टिंग के लिए फिर मिले. इस दरमियान वह एक परिपक्व और शानदार एक्ट्रेस के तौर पर उभरीं. मुझे तुरंत यकीन हो गया कि एक दिन मैं इनके साथ जरूर फिल्म बनाऊंगा. जैसे ही 'द फॉल्ट इन अवार स्टार' की स्क्रिप्ट तैयार हुई, वह इस रोल में फिट बैठीं. उसका चेहरा इसके लिए परफेक्ट है. मैं इस प्रतिभाशाली लड़की के साथ फिल्म बनने के लिए बेकरार हूं."

VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement