संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीतने के बाद बदल डाला अपना लुक, इस अंदाज में नजर आए संजू बाबा...देखें Photos

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपना लुक बदल दिया है. उनकी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जो खूब वायरल हो रही हैं.

संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीतने के बाद बदल डाला अपना लुक,  इस अंदाज में नजर आए संजू बाबा...देखें Photos

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फोटोज वायरल

नई दिल्ली:

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने हाल ही में कैसर से जंग जीती है. उन्होंने इस संबंध में एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा था. कैंसर को हराने के बाद अब संजय दत्त पूरी तरह से स्वस्थ नजर आ रहे हैं. साथ ही संजू बाबा यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव हो गए हैं. संजय दत्त ने अब अपना लुक भी पूरी तरह से चेंज कर दिया है. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स का खूब ध्यान खींच रही हैं. संजय दत्त (Sanjay Dutt New Look) नए लुक में पहले से ज्यादा हैंडसम लग रहे हैं. उनकी फोटोज खूब वायरल हो रही हैं.

90 साल का बूढ़ा बन अचानक शो में पहुंचे Mithun Chakraborty, करने लगे माइकल जैक्सन जैसा डांस- देखें थ्रोबैक Video

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने बालों के स्टाइल को पूरी तरह से बदल दिया है. उन्होंने अपने बालों का रंग प्लैटिनम ब्लोंड करा लिया है. संजय दत्त का यह नया लुक उनके हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. संजय दत्त की फोटो में देखा जा सकता है कि उनके बालों के अलावा उनकी दाढ़ी भी सफेद दिख रही है. संजय दत्त इस दौरान ब्लू टी-शर्ट और आंखों पर काला चश्मा लगाए दिख रहे हैं. संजय दत्त की फोटो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Neha Kakkar ने शादी में पति संग 'प्यार तेनु करदे गबरू' पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Gearing up for #Adheera! #KGFChapter2

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने बीते दिनों कैंसर से जंग जीतने के बाद अपने पोस्ट में लिखा था: "बीते कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल थे. लेकिन कहते हैं ना कि भगवान मुश्किल लड़ाईयां अपने शक्तिशाली सिपाहियों को ही देता है. और आज, अपने बच्चों के जन्मदिन के इस खास मौके पर मैं इस लड़ाई में विजयी होकर काफी खुश हूं और उन्हें बेस्ट तोहफा देने में सक्षम हूं, जो कि स्वास्थ्य और अपने परिवार की देख-रेख है. यह सब आपके विश्वास और समर्थन के बिना संभव नहीं था. मैं अपने परिवार की तरफ आंतरिक रूप से आभारी हूं और उन फैंस के तरफ भी जो इस मुश्किल घड़ी में मेरे साथ खड़े रहे और मेरी मजबूती का स्त्रोत बने. आप सभी के उस प्यार और आशीर्वाद का धन्यवाद, जो आपने मुझे दिये हैं."