NDTV Khabar

संजय दत्त की बेटी ने बॉयफ्रेंड की मौत के एक महीने बाद शेयर की फोटो, लिखी इमोशनल पोस्ट

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) अब अपने बॉयफ्रेंड की मौत के सदमे से उभरने की कोशिश कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय दत्त की बेटी ने बॉयफ्रेंड की मौत के एक महीने बाद शेयर की फोटो, लिखी इमोशनल पोस्ट

त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड को याद कर लिखी इमोशनल पोस्ट

खास बातें

  1. त्रिशला दत्त ने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर लिखा इमोशनल पोस्ट
  2. 2 जुलाई को अचानक बॉयफ्रेंड की हो गई थी मौत
  3. दर्द से निकलने की कोशिश कर रही हैं त्रिशला
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) के बॉयफ्रेंड का अचानक निधन होने से वो बिल्कुल टूट गई थीं. अब त्रिशला धीरे-धीरे इस दर्द से निकलने की कोशिश कर रही हैं. हाल ही में त्रिशला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखी है. दरअसल, हाल ही में त्रिशला अपनी एक करीबी दोस्त की बहन की शादी में पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'इस हफ्ते के अंत में खुद को उठाकर, तैयार होकर और मुस्कराते हुए अपनी एक करीबी दोस्त की शादी में पहुंची. मेरी बेस्टफ्रेंड और दुल्हन दोनों ही बहुत सुंदर लग रहे थे.'

टीवी एक्टर मोहित अबरोल का इंस्टाग्राम हो गया था हैक, कहा- मानसी को बदनाम करने की थी साजिश


त्रिशला (Trishala Dutt) ने आगे लिखा, 'ये कुछ हफ्ते मेरे लिए बहुत मुश्किल भरे रहे और मैं खुद को संभालने की पूरी कोशिश कर रही हूं. मैं उसे बहुत याद करती हूं. मैं उससे बहुत प्यार करती हूं. वो मुझे उतना ही चाहता था जितना मैं उसे.' त्रिशला ने ये इमोशनल मैसेज तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा. त्रिशला इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और फैन्स भी उनकी इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं. 

जाह्नवी कपूर-ईशान खट्टर की डेटिंग की अफवाहों पर बोनी कपूर का आया रिएक्शन, फ्रेंडशिप पर कही ये बात

टिप्पणियां

बता दें त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) के बॉयफ्रेंड का निधन 2 जुलाई को हुआ था. इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए त्रिशला ने इस बात की जानकारी दी थी. बॉयफ्रेंड की मौत के बाद उनको गहरा सदमा लगा था. लेकिन अब त्रिशला खुद को संभाल रही हैं. त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. त्रिशला दत्त की 8 साल की उम्र में ही उनकी मां ऋचा शर्मा का निधन हो गया था, उसी समय से वह अपनी मौसी के पास रहती हैं. त्रिशला दत्त ने न्यूयॉर्क के 'जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस' से लॉ की पढ़ाई की है. इसके अलावा उन्होंने न्यूयॉर्क की हॉफ्स्ट्रा यूनिवर्सिटी से मास्टर्स डिग्री भी हासिल की है. लेकिन इन दिनों त्रिशला दत्त फैशन इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement