NDTV Khabar

संजय दत्त की बेटी ने कर दिखाया ऐसा कारनामा कि छूट जाएंगे बाकी स्टार डॉटर्स के पसीने...

आमतौर पर स्टार्स के बच्चों के बीच बॉलीवुड डेब्यू की होड़ लगी रहती है. वे पढ़ाई से ज्यादा फिल्मों में अपना करियर बनाने के लिए उतावले रहते हैं. लेकिन संजय दत्त की बेटी त्रिशाला इन सबसे अलग हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय दत्त की बेटी ने कर दिखाया ऐसा कारनामा कि छूट जाएंगे बाकी स्टार डॉटर्स के पसीने...

त्रिशला ने साझा की कनवोकेशन सेरेमनी की तस्वीरें

खास बातें

  1. पढ़ाई में अव्वल संजय दत्त की बेटी
  2. मास्टर्स की डिग्री लेने के बाद करेंगी डॉक्टरेट
  3. संजय की पहली पत्नी की बेटी हैं त्रिशला
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त की गिनती इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में होती हैं. भले ही त्रिशला खुद को ग्लैमर की दुनिया से दूर रखना पसंद करती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं. त्रिशला ने हाल ही में अपने फैन्स से उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा अचीवमेंट शेयर किया है. आमतौर पर ऐसा देखा जाता है कि स्टार्स के बच्चों के बीच डेब्यू की होड़ लगी होती है. इनमें से कुछ 10वीं या 12वीं की पढ़ाई के बाद डेब्यू करते हैं, तो कुछ स्टडीज बीच में ही छोड़ फिल्मों से जुड़ जाते हैं. जहां स्टार के बच्चे अपनी पढ़ाई पूरी करने से पहले ही फिल्मी की ओर रुख कर लेते हैं. वहीं, संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने मास्टर डिग्री हासिल कर ली है. इतना ही नहीं, वह अगले चार सालों पर डॉक्टरेट की पढ़ाई करने जा रही हैं.

संजय दत्त की बेटी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो, मान्यता ने कुछ यूं किया कमेंट​
 

 

 

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

संजय दत्त की बेटी का हॉट फोटो हुआ वायरल, देखकर आप भी कहेंगे OMG!

न्यूयॉर्क में रह रहीं त्रिशला हॉफ्स्ट्रा यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कनवोकेशन सेरेमनी की तस्वीरें साझा की. इस खास मौके पर त्रिशाला के लिए अनोखा केक तैयार किया गया, जिसमें उनके सब्जेक्ट्स का जिक्र हुआ है. इसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

देखें, तस्वीरें...
 

 

 

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

 

 

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

संजय दत्त की बेटी ने बदला अपना हेयरस्टाइल, तस्वीरों में देखिए त्रिशाला का न्यू लुक

बता दें कि संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशला फिलहाल फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी. वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं.

फिर सुर्खियों में आईं संजय दत्त की बेटी, Viral Photo में ग्लैमरस लुक में दिखीं

टिप्पणियां

संजय दत्त और ऋचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी. त्रिशला का जन्म 1988 में हुआ था. ऋचा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से 10 दिसंबर, 1996 को उनकी मौत हो गई थी. मां की मौत के बाद से ही त्रिशला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement