NDTV Khabar

संजय दत्त की बेटी बॉयफ्रेंड को याद कर हुईं भावुक, Photo शेयर कर जताया प्यार

त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने हाल ही में अपनी और अपने बॉयफ्रेंड की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय दत्त की बेटी बॉयफ्रेंड को याद कर हुईं भावुक, Photo शेयर कर जताया प्यार

बॉयफ्रेंड को याद कर भावुक हुईं त्रिशला दत्त (Trishala Dutt)

खास बातें

  1. बॉयफ्रेंड को याद कर भावुक हुईं त्रिशला दत्त
  2. सोशल मीडिया पर शेयर की बॉयफ्रेंड की तस्वीर
  3. त्रिशला दत्त की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) अपने प्रेमी के निधन के बाद खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन उनकी सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर लगता है जैसे वह एक पल के लिए भी अपने प्रेमी को याद करना नहीं भूलती हैं. त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) की हाल ही की पोस्ट ने इस बात को साबित भी कर दिया है. दरअसल, त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने हाल ही में अपनी और अपने बॉयफ्रेंड की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड को बहुत याद कर रही हैं. 

Nach Baliye 9: शो के सेट पर नोरा फतेही ने लगाई ऐसी आग, खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी बजाई तालियां: Video वायरल

#iloveyou #imissyou ????

A post shared by ???? Trishala Dutt (@trishaladutt) on


त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने अपनी और बॉयफ्रेंड की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्हें याद किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, "मैं तुमसे प्यार करती हूं, मुझे तुम्हारी याद आती है." इस फोटो में संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं, जबकि उनके बॉय-फ्रेंड व्हाइट टी-शर्ट और जींस पहने दिख रहे हैं. बता दें कि त्रिशला दत्त अक्सर अपने बॉयफ्रेंड की फोटो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. इससे पहले उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के निधन की खबर भी सोशल मीडिया के जरिए ही दी थी. 

सलमान खान अब कैटरीना कैफ नहीं बल्कि उनकी बहन इसाबेल कैफ के साथ बनाएंगे फिल्म, देखें Photo

अपने बॉयफ्रेंड के निधन के दौरान त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने लिखा, "आप हमेशा मेरे पास रहेंगे. मैं आपसे प्यार करती हूं और मैं आपको याद करूंगी, जब तक हम फिर से नहीं मिल जाते. हमेशा के लिए आपकी, आपकी बेला मिया. मैं आपको कल से भी ज्यादा प्यार करती हूं." 

The Kapil Sharma Show: सलमान खान के तानों से आज भी परेशान हैं सोनाक्षी सिन्हा, कपिल के सामने खोला ये राज़

टिप्पणियां

त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) के बॉयफ्रेंड का निधन 2 जुलाई को हुआ था. इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए त्रिशला ने इस बात की जानकारी दी थी. बॉयफ्रेंड की मौत के बाद उनको गहरा सदमा लगा था. त्रिशला दत्त की 8 साल की उम्र में ही उनकी मां ऋचा शर्मा का निधन हो गया था, उसी समय से वह अपनी मौसी के पास रहती हैं. त्रिशला दत्त ने न्यूयॉर्क के 'जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस' से लॉ की पढ़ाई की है. इसके अलावा उन्होंने न्यूयॉर्क की हॉफ्स्ट्रा यूनिवर्सिटी से मास्टर्स डिग्री भी हासिल की है. लेकिन इन दिनों त्रिशला दत्त फैशन इंडस्ट्री में काम कर रही हैं.
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement