संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने शेयर की मम्मी की 40 साल पुरानी फोटो, यूं हुईं भावुक- देखें Photo

ऋचा शर्मा (Richa Sharma) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस फोटो को खुद उनकी और संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने शेयर की मम्मी की 40 साल पुरानी फोटो, यूं हुईं भावुक- देखें Photo

संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त ने शेयर की मम्मी की 40 साल पुरानी फोटो

खास बातें

  • संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त ने शेयर की मम्मी की फोटो
  • संजय दत्त की पत्नी ऋचा शर्मा की 40 साल पुरानी फोटो ने खींचा सबका ध्यान
  • मम्मी को याद कर भावुक हुईं त्रिशला दत्त
नई दिल्‍ली:

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी ऋचा शर्मा (Richa Sharma) की ब्रेन ट्यूमर के कारण 10 दिसंबर, 1996 को मृत्यु हो गई थी, इस वक्त उनकी उम्र महज 32 वर्ष थी. दुनिया को अलविदा कहे ऋचा शर्मा को लगभग 23 साल पूरे हो गए हैं. ऐसे में उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस फोटो को खुद उनकी और संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. ऋचा शर्मा की फोटो को शेयर करते हुए त्रिशला दत्त ने उन्हें याद भी किया है. 

Sunny Leone के लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, ब्लैक आउटफिट में यूं आईं नजर- देखें Pics

???? Mom... #1979 #RIP ????

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on


ऋचा शर्मा (Richa Sharma) की फोटो शेयर करते हुए उनकी बेटी त्रिशला दत्त  (Trishala Dutt) ने लिखा, 'मां, 1979, रेस्ट इन पीस.' ऋचा शर्मा की यह तस्वीर 1979 की है, जिसमें उनकी उम्र महज 15 वर्ष है. इस फोटो में ऋचा शर्मा का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. त्रिशला ने इससे पहले मदर्स डे के खास मौके पर भी एक तस्वीर साझा की थी. इस फोटो में नन्ही त्रिशला दत्त अपनी मम्मी के साथ नजर आ रही थीं. बता दें कि संजय दत्त की पत्नी ऋचा शर्मा ने हम नौजवां, अनुभव, इंसाफ की आवाज और सड़क छाप जैसी फिल्मों में किया किया था. 1987 में उन्होंने संजय दत्त (Sanjay Dutt) से शादी की, लेकिन शादी के दो साल बाद ही वह ब्रेन ट्यूमर जैसी गंभीर बीमारी से ग्रसित हो गईं थीं. 

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को इंटरव्यू के बीच में किया किस, तो होस्ट बोलीं- ये सब मत करो...देखें Video


त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) की बात करें तो फिलहाल वह इन दिनों फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी. वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं. त्रिशला का जन्म 1988 में हुआ था. मां के निधन के बाद से ही त्रिशला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com