संजय दत्त की बेटी त्रिशला के बॉयफ्रेंड का हुआ निधन, इमोशनल पोस्ट में कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) के बॉयफ्रेंड का 2 जुलाई को हुआ निधन. त्रिशला दत्त ने लिखी ये इमोशनल पोस्ट.

संजय दत्त की बेटी त्रिशला के बॉयफ्रेंड का हुआ निधन, इमोशनल पोस्ट में कही ये बात

संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त ने बॉयफ्रेंड के निधन पर लिखी पोस्ट

खास बातें

  • संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त के बॉयफ्रेंड का हुआ निधन
  • बॉयफ्रेंड के निधन पर त्रिशला दत्त ने लिखी पोस्ट
  • पोस्ट में त्रिशला दत्त ने जताया बॉयफ्रेंड के लिए प्यार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) इन दिनों परेशानियों से गुजर रही हैं. दरअसल त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) अपने बॉयफ्रेंड की 2 जुलाई को अचानक हुई मौत से काफी परेशान और दुखी हैं. अपने इटालियन मूल के बॉयफ्रेंड को याद करके त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने सोशल मीडिया पर उनके लिए पोस्ट भी शेयर की है. इस पोस्ट में त्रिशला दत्त  ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ गुजारे लम्हों को याद करते हुए उनके लिए अपना प्यार जताया है. वैसे तो त्रिशला दत्त खबरों से दूर रही रहती हैं, लेकिन उनकी इस पोस्ट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. 

अक्षय कुमार ने फिल्म 'मिशन मंगल' का किया ऐलान, ट्विटर पर बताई फिल्म बनाने की वजह

अपने बॉयफ्रेंड के निधन पर दुख जताते हुए त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें याद किया. इस पोस्ट में त्रिशला ने लिखा 'मेरा दिल टूट गया है. मेरे साथ रहने के लिए, मुझे प्यार करने के लिए और मेरी देखभाल के लिए तुम्हारा बहुत शुक्रिया. आपने मुझे मेरे जीवन में सारी खुशियां दी हैं. मैं दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की हूं क्योंकि मैं आपसे मिली. आप हमेशा मुझ में जीवित रहोगे. मैं आपसे प्यार करती हूं और आपको याद भी करती रहूंगी.' त्रिशला दत्त ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने बॉयफ्रेंड को  याद करते हुए उनके साथ के लिए उनका धन्यवाद भी किया. 

Spider-Man Far from Home Movie Review: शानदार एक्शन और जानदार टॉम हॉलैंड की फिल्म है 'स्पाइडर-मैन'

#trishaladutt #indian #sanjaydutt #bollywood

A post shared by Trishala Dutt FC (@trishaladuttfc) on


बता दें कि त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. त्रिशला दत्त की 8 साल की उम्र में ही उनकी मां ऋचा शर्मा की मौत हो गई थी, जबसे वह अपनी मौसी के पास रहती हैं. त्रिशला दत्त ने न्यूयॉर्क के 'जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस' से लॉ की पढ़ाई की है. इसके अलावा उन्होंने न्यूयॉर्क के हॉफ़्स्ट्रा यूनिवर्सिटी से मास्टर्स डिग्री भी हासिल की है. लेकिन इन दिनों त्रिशला दत्त फैशन इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...