फिर सुर्खियों में आईं संजय दत्त की बेटी, Viral Photo में ग्लैमरस लुक में दिखीं

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही इस तस्वीर में त्रिशाला ने रेड टॉप के साथ ब्लैक प्लाजो पहना है. अपने लुक को उन्होंने ब्लैक हैंडबैग और बेहद कम मेकअप से कम्पलीट किया है. हेयरस्टाइल उनपर जच रहा है.

फिर सुर्खियों में आईं संजय दत्त की बेटी, Viral Photo में ग्लैमरस लुक में दिखीं

त्रिशाला, संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी रिचा की बेटी हैं.

खास बातें

  • वायरल हुई संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की तस्वीर
  • फोटो में साफ नजर आ रहा है त्रिशाला का ट्रांसफॉर्मेशन
  • बॉलीवुड से दूर रहना पसंद करती हैं 29 वर्षीय त्रिशाला
नई दिल्ली:

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहती हों, लेकिन उनकी गिनती बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार डॉटर्स में होती है. हाल ही में 29 वर्षीय त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर साझा की है, जिसमें वे काफी बदली हुई सी नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही इस तस्वीर में त्रिशाला ने रेड टॉप के साथ ब्लैक प्लाजो पहना है. अपने लुक को उन्होंने ब्लैक हैंडबैग और बेहद कम मेकअप से कम्पलीट किया है. हेयरस्टाइल उनपर जच रहा है.

पढ़ें: कभी ऐसी दिखती थीं संजय दत्त की बेटी, आज जीती हैं ग्लैमरस लाइफ​
 

 

#mybodytho #stomachdefinition #gymlife #aboutlastnight #yay #lemonwaterworks #andcardio #7daysaweek

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

पढ़ें: संजय दत्‍त की पत्‍नी मान्‍यता ने शेयर किया बिकिनी फोटो, तो पूर्व पत्‍नी की बेटी त्रिशाला ने किया यह कमेंट...

फोटो में हैगटैग के जरिए त्रिशाला ने अपना फिटनेस सीक्रेट भी फैन्स के साथ शेयर किया है. उन्होंने बताया कि हफ्ते के सातों दिन वह जिम में वर्कआउट करती हैं. कार्डियो और नींबू पानी की मदद से उन्हें ऐसी बॉडी मिल पाई है.
 

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on


मालूम हो कि, संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला फिलहाल फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी. वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं.
 
 

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on


बता दें कि संजय दत्त और रिचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी. त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था. रिचा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से 10 दिसंबर, 1996 को उनकी मौत हो गई थी. मां की मौत के बाद से ही त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती हैं.
 

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

 

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on


आखिरी बार फिल्म 'भूमि' में नजर आए संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो नहीं चाहते थे कि त्रिशाला कभी फिल्मों में आए. इसकी वजह ये कि संजय चाहते थे कि त्रिशाला अच्छे स्कूल और कॉलेज में पढ़े और अपना करियर किसी दूसरी फील्ड में बनाएं. संजय का कहना है कि फिल्मों में आने के लिए इंडस्ट्री की भाषा आनी चाहिए, ये ग्लैमर की दुनिया है, लेकिन यहां पर काम करना आसान नहीं है.

 Video: टीम 'भूमि' से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com