NDTV Khabar

संजय दत्त की बेटी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो, मान्यता ने कुछ यूं किया कमेंट

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय दत्त की बेटी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो, मान्यता ने कुछ यूं किया कमेंट

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला

खास बातें

  1. त्रिशाला ने शेयर की फोटो
  2. संजय दत्त की बेटी हैं त्रिशाला
  3. संजय की पत्नी मान्यता ने किया कमेंट
नई दिल्ली:

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है. यह फोटो ट्रेंडिंग टॉपिक तब बन गया जब संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने त्रिशाला के पोस्ट कर कमेंट किया. त्रिशाला ने समर लुक में फोटो पोस्ट करके लिखा, 'अब मैं गर्मी का और इंतजार नहीं कर पा रही.' हालांकि इस पोस्ट पर मान्यता ने कुछ लिखने के बजाए 'हार्ट इमोजी' कमेंट किया. इस कमेंट के बाद त्रिशाला की यह तस्वीर और भी ट्रेंड करने लगी. त्रिशाला ने समर लुक में व्हाइट कलर चुना. वह समुद्र के किनारे बने घर की छत पर पूल पर पोज देते हुए नजर आईं.

संजय दत्त की बेटी का हॉट फोटो हुआ वायरल, देखकर आप भी कहेंगे OMG!
 

 

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on


इस फोटो पर अभी तक 26 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. त्रिशाला को समर में व्हाइट ड्रेस काफी पंसद हैं. इससे पहले भी उन्होंने कई तस्वीरें शेयर किए हैं.

trishala instagram


बता दें कि संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला फिलहाल फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी. वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं

फिर सुर्खियों में आईं संजय दत्त की बेटी, Viral Photo में ग्लैमरस लुक में दिखीं

टिप्पणियां

संजय दत्त और ऋचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी. त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था. ऋचा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से 10 दिसंबर, 1996 को उनकी मौत हो गई थी. मां की मौत के बाद से ही त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement