संजय दत्त को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी, सांस लेने में परेशानी के कारण हुए थे भर्ती- देखें Photos और Video

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को मुंबई के लीलावती अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह अपने घर लौट चुके हैं.

संजय दत्त को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी, सांस लेने में परेशानी के कारण हुए थे भर्ती- देखें Photos और Video

संजय दत्त (Sanjay Dutt) को मिली अस्पताल से छुट्टी

खास बातें

  • संजय दत्त को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी
  • सांस लेने में हो रही परेशानी के कारण हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे एक्टर
  • संजय दत्त की फोटो और वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को मुंबई के लीलावती अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह अपने घर लौट चुके हैं. संजय दत्त की कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें बहनों के साथ घर लौटते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि संजय दत्त बीते शनिवार को हॉस्पिटल में सांस लेने में हो रही परेशानी के कारण भर्ती हुए थे. हॉस्पिटल में रहते हुए उनका कोरोना वायरस टेस्ट भी कराया था. हालांकि, उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था. इस बात की जानकारी खुद संजय दत्त ने ट्वीट कर दी थी. 

संजय दत्त (Sanjay Dutt) से जुड़े कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसमें एक्टर गाड़ी से उतरते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, वह फैंस और मीडिया को देख हेलो भी करते हैं. एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, "संजय दत्त जो सांस लेने में हो रही परेशानी के कारण मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराए गए थे, उन्हें हॉस्पिटल से
छुट्टी दे दी गई है." बता दें कि संजय दत्त के अस्पताल में भर्ती होने के बाद फैंस ने उनके लिए सोशल मीडिया पर दुआएं कीं, साथ ही एक्टर के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संजय दत्त (Sanjay Dutt) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही 'सड़क 2' (Sadak 2) और 'केजीएफ पार्ट टू' (KGF 2) में नजर आने वाले हैं. जहां 'सड़क 2' में संजय दत्त आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं, केजीफ पार्ट 2 में एक्टर यश के साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में संजय दत्त के केजीएफ पार्ट 2 से जुड़ा लुक भी रिलीज हुआ है, जिसमें एक्टर का बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्राम 'पानीपत' में देखा गया था जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर और कृति सेनन भी थे.