NDTV Khabar

संजय दत्त की फैन ने अपनी सारी जायदाद की उनके नाम, और फिर...

सुपरस्टार-एक्टर संजय दत्त उस समय हैरान रह गए जब उनकी एक फैन निशी त्रिपाठी ने उन्हें कानूनी तौर पर अपना वारिस घोषित किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय दत्त की फैन ने अपनी सारी जायदाद की उनके नाम, और फिर...

संजय दत्त

खास बातें

  1. संजय की फैन ने अपनी जायदाद की उनके नाम
  2. कुछ दिन पहले हुआ था देहांत
  3. संजय दत्त ने उठाया ये कदम
नई दिल्ली: सुपरस्टार-एक्टर संजय दत्त उस समय हैरान रह गए जब उनकी एक फैन निशी त्रिपाठी ने उन्हें कानूनी तौर पर अपना वारिस घोषित किया. उन्होंने अपनी सारी संपत्ति संजय दत्त के नाम कर दी. कुछ समय पहले ही उनका निधन हुआ है. संजय दत्त को इस घटना की जानकारी वल्केश्वर के बैंक ऑफ बड़ौदा के अधिकारियों ने दी. संजय दत्त निशि के इस प्यार से भावुक हो गए और उन्होंने तुरंत बैंक अधिकारियो को लिखा कि निशि की संपत्ति के लिए दावा करने की उनकी कोई मंशा नहीं है. 

Sonu Ke Titu Ki Sweety Box Office Collection day 12: सोनू, टीटू और स्वीटी का सुहाना सफर जारी, कर ली इतनी कमाई

निशि हरिश्चंद्र त्रिपाठी मुंबई के मालाबार हिल स्थित त्रिवेणी अपार्टमेंट में रहती थीं, और लंबे समय से बीमार चल रही थीं. उनकी 80 वर्षीया मां शांति और तीन बच्चे अरुण, आशीष और मधु हैं. 

26 सेकंड के वीडियो से सनसनी बनीं Priya Prakash Varrier, एक फोटो के लेती हैं इतने लाख रु.

संजय दत्त ने अटॉर्नी को एक पत्र लिखकर भेजा है जिसमें उन्होंने सारी संपत्ति निशि के परिवार को देने की बात कही है, और किसी तरह का दावा न करने की बात कही है. इस पूरे मामले में संजय दत्त ने कहा है, “बतौर एक्टर हमें इस बात की आदत रहती है कि फैन्स अपने बच्चों के नाम हमारे नाम पर रख देते हैं, हमारा पीछा करते हैं और गिफ्ट देते हैं. लेकिन इस बात ने तो मुझे हैरत में डाल दिया. मैं कोई क्लेम नहीं करने जा रहा. मैं निशि को भी नहीं जानता. मैं पूरे मामले से बहुत भावुक हो गया हूं.”

Video: संजय दत्त से खास बातचीत



Silk Smitha की छोटी बहन बनकर किया डेब्यू, अब पड़ी बॉलीवुड की नजर; जानें 5 दिलचस्प बातें

टिप्पणियां
इस मामले पर संजय दत्त के अटॉर्नी जाधव ने कहा, “हमने बता दिया है कि संजय दत्त कोई दावा नहीं करने जा रहे हैं और सारी संपत्ति परिवार को वापस करने के लिए कोई भी कानून कार्यवाही करने को तैयार हैं.”

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement