संजय दत्त शूट कर रहे हैं KGF 2 का क्लाइमेक्स, एक्शन सीन के लिए बॉडी डबल लेने से किया इनकार

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने 'केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)' की शूटिंग शुरू कर दी है. वह लंबे समय से अपने इस किरदार के लिए तैयारी कर रहे थे, और अब उन्होंने फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है.

संजय दत्त शूट कर रहे हैं KGF 2 का क्लाइमेक्स, एक्शन सीन के लिए बॉडी डबल लेने से किया इनकार

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने शुरू कर दी है 'केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)' की शूटिंग

नई दिल्ली:

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने 'केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)' की शूटिंग शुरू कर दी है. वह लंबे समय से अपने इस किरदार के लिए तैयारी कर रहे थे, और अब उन्होंने फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है. संजय दत्त से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, एक्टर ने हाल ही में 'केजीएफ 2 (KGF 2)' पर काम शुरू किया है. संजय दत्त ने केजीएफ शुरू करने से पहले अपनी फिल्म 'भुज' की शूटिंग खत्म की थी. इस फिल्म में वह अजय देवगन के साथ नजर आएंगे.


संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने 'केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)' की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे हैं. फिल्म का क्लाइमेक्स शूट होना है और इसमें कोयले की खदान के कई शॉट्स हैं. कुछ समय पहले संजय दत्त की सेहत नासाज थी, और इसी को देखते हुए फिल्म के निर्माताओं ने उन्हें बॉडी डबल का सजेशन दिया था. लेकिन संजय दत्त ने इससे साफ इनकार कर दिया. सूत्रों ने बताया कि संजय दत्त ने खुद अपने एक्शन सीक्वेंस किए हैं. वह अकसर अपनी फिल्मों में अपने एक्शन सीन खुद ही करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)' के क्लाइमेक्स की शूटिंग को दिसंबर के पहले हफ्ते में शुरू किया गया था, और इस अगले एक हफ्ते में पूरा कर लेने की उम्मीद है. सूत्र बताते हैं कि संजय दत्त रोज शूटिंग कर रहे हैं और कोई ब्रेक भी नहीं लेते हैं. फिल्म के बाकी सीन्स को पिछले साल ही शूट कर लिया गया था. केजीएफ में कन्नड़ सुपरस्टार यश नजर आएंगे. संजय दत्त 'केजीएफ चैप्टर 2' में खलनायक 'अधीरा' की भूमिका निभाते नजर आएंगे.