Sanjay Dutt का Video हुआ वायरल, बोले- कैंसर को जल्द ही हरा दूंगा...

वीडियो में संजय दत्त (Sanjay Dutt) यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं जल्द ही कैंसर को हरा दूंगा और मैं इससे बाहर निकलूंगा.

Sanjay Dutt का Video हुआ वायरल, बोले- कैंसर को जल्द ही हरा दूंगा...

अपनी बीमारी को लेकर पहली बार बोलें संजय दत्त (Sanjay Dutt)

खास बातें

  • संजय दत्त ने अपनी बीमारी को लेकर कही ये बात
  • बाल कटवाते हुए संजय दत्त का वीडियो हुआ वायरल
  • संजय दत्त नवंबर से करेंगे अगली फिल्म KGF की शूटिंग
नई दिल्ली:

कैंसर से जूझ रहे बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) का एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. दरअसल संजय दत्त का यह वीडियो हेयर स्टाइलिश आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें संजय दत्त न्यू हेयर कट लेते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही साथ इस वीडियो में संजय दत्त यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं जल्द ही कैंसर को हरा दूंगा और मैं इससे बाहर निकलूंगा. संजय दत्त आगे कहते हैं कि मुझे सैलून आकर बहुत अच्छा लग रहा है, मैंने आज बाल कटवाए है फिर वह अपनी आइब्रो की तरफ दिखाते हैं कि देखिए यहां पर निशान बनाए गए हैं. ऐसा ही निशान मेरी जिंदगी पर बन गया है और वह है कैंसर लेकिन मैं जल्द ही इससे बाहर निकलूंगा. 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim) on

हेयर स्टाइलिस्ट के साथ अपने बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए, संजय दत्त (Sanjay Dutt) कहते हैं, “आलिम और मेरा रिश्ता काफी पुराना हैं. आलिम के पिता मेरे पिता के बाल काटते थे. हाकिम साब रॉकी में मेरे स्टाइलिस्ट थे और फिर आलिम ने मेरे बाल काटने शुरू कर दिए. और वह मुझे अपना गिनी पिग भी कहते थे.' क्योंकि अकसर वह मेरे बालों पर रेड या गोल्डन रंग के हाइलाइट का यूज करते थे. इसी पर आलिम कहते हैं आप आज भी मेरे 'गिनी पिग' है. 

अपने काम को लेकर बात करते हुए संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने बताया कि वह KGF: Chapter 2 के लिए दाढ़ी बढ़ा रहे हैं, जिसमें वे Adheera के किरदार में हैं. अपनी दाढ़ी की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा, “मैं केजीएफ के लिए इसे बढ़ा रहा हूं. मैंने शेव किया था, लेकिन मुझे केजीएफ में अपने लुक के लिए इसकी जरूरत है, फिल्म की शूटिंग हम नवंबर में शुरू कर रहे हैं. मैं फिर से सेट पर वापस आकर खुश हूं. कल शमशेरा के लिए डबिंग करूंगा, वापस आना अच्छा लग रहा है."

Newsbeep

बता दें कि अगस्त के महीने में संजय दत्त (Sanjay Dutt) की इस गंभीर बीमारी के बारे में पता चला था. संजय की पत्नी, मान्यता दत्त ने एक बयान जारी कर कहा कि परिवार ने एक साथ कई संघर्षों को पार किया है और हम जल्द ही इस लड़ाई को भी जीत लेंगे. मान्यता ने कहा- “संजू हमेशा एक फाइटर रहे हैं, और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है. भगवान की कृप्या रही तो हम आगे आने वाली चुनौतियों को भी पार कर लेंगे. आप सभी से आशीर्वाद चाहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त (Sanjay Dutt) आखिरी बार महेश भट्ट की सड़क 2 में नजर आएं थे, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट भी नजर आईं थी. संजय की आने वाली फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, तोरबाज़, केजीएफ: अध्याय 2, शमशेरा और पृथ्वीराज शामिल हैं.