NDTV Khabar

संजय दत्त ने पत्नी मान्यता को लेकर किया खुलासा, कहा- मैं कभी उनके काम में दखल नहीं देता क्योंकि...

मान्यता दत्त (Maanyata Dutt) के बारे में बताते हुए संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने कहा कि वह मान्यता जैसी पत्नी पाकर काफी खुश हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय दत्त ने पत्नी मान्यता को लेकर किया खुलासा, कहा- मैं कभी उनके काम में दखल नहीं देता क्योंकि...

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने बांधे पत्नी मान्यता दत्त (Maanyata Dutt) के तारीफों के पुल

खास बातें

  1. संजय दत्त ने बांधे मान्यता दत्त की तारीफों के पुल
  2. मान्यता दत्त को लेकर कहा कि मैं ऐसी पत्नी पाकर गर्व महसूस करता हूं
  3. संजय दत्त ने बताई पत्नी से जुड़ी कई बातें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) जल्द ही फिल्म 'पानीपत' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. संजय दत्त (Sanjay Dutt) को हमेशा से बॉलीवुड के एक दमदार एक्टर के रूप में जाना जाता है. हालांकि, उन्होंने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव के बाद इस मुकाम को हासिल किया है. हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें भी शेयर कीं, जिसमें उन्होंने खासकर अपनी पत्नी मान्यता दत्त (Maanyata Dutt) की तारीफों के पुल बांध दिये. इंटरव्यू में पत्नी मान्यता दत्त (Maanyata Dutt) के बारे में बताते हुए संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने कहा कि वह मान्यता जैसी पत्नी पाकर काफी खुश हैं. 

अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' की तूफानी कमाई जारी, कमा डाले इतने करोड़


मुंबई मिरर को दिये इंटरव्यू में संजय दत्त  (Sanjay Dutt) ने कहा, "मान्यता (Maanyata Dutt) जैसी पत्नी होना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है. उनका ध्यान हमेशा अपने घर, पति, बच्चे और अपने काम पर होता है. मैं कभी भी उनके काम में दखलअंदाजी नहीं करता, क्योंकि मैं जानता हूं कि वह बेहतर तरीके से बिजनेस हैंडल कर सकती हैं. मेरे पिता के गुजरने के बाद मान्यता ने ही हर चीज में मेरा साथ दिया है. वह कभी भी मुझे गिरने नहीं देती और हमेशा मेरी मदद करती है." इसके बाद खुद मान्यता दत्त ने भी इंटरव्यू में सजय दत्त के लिए काफी कुछ कहा. मान्यता ने बताया कि जो लोग सोचते हैं कि मैं उनका कवच हूं, मैं बता दूं कि वह मेरे लिए और बच्चों के लिए हमेशा मजबूती से खड़े रहते हैं. यहां तक कि जब वह अंदर थे, तब भी वह हमारे लिए बहुत चिंतित थे."

प्रभास की फिल्म 'साहो' ने 12वें दिन भी की धांसू कमाई, जानें कुल कलेक्शन

टिप्पणियां

इन सबके अलावा मान्यता दत्त (Maanyata Dutt) ने बताया, "संजय दत्त (Sanjay Dutt) इस बात से परेशान रहते थे क्योंकि उनके पिता अदालत को यह कहते हुए नहीं सुन पाए थे कि वह आतंकवादी नहीं हैं. वह भले ही टाडा आरोपों से बरी हो गए थे, लेकिन इस चीज ने परिवार के नाम को कलंकित करने के साथ ही संजय को भी काफी दिनों तक परेशान किया." बता दें कि संजय दत्त और मान्यता दत्त ने साल 2008 में शादी की थी. उनके दो बच्चे भी हैं, जिनका नाम है शाहरान दत्त और इकरा दत्त है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement