संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की 'कलंक' के लिए बुरी खबर, सेट ढहने की वजह से शूटिंग रुकी

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर 'कलंक' फिल्म की शूटिंग के तीसरे शेड्यूल को 15 दिन के लिए टाल दिया गया है.

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की 'कलंक' के लिए बुरी खबर, सेट ढहने की वजह से शूटिंग रुकी

'कलंक' में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित आएंगे नजर

खास बातें

  • वरुण और आलिया भट्ट भी हैं भी 'कलंक' में
  • करण जौहर हैं फिल्म के प्रोड्यूसर
  • सोनाक्षी सिन्हा भी आएंगी नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर 'कलंक' फिल्म की शूटिंग के तीसरे शेड्यूल को 15 दिन के लिए टाल दिया गया है. 'कलंक (Kalank)' फिल्म की शूटिंग अंधेरी के चित्रकूट ग्राउंड में चल रही थी. लेकिन मुंबई में हुई भारी बारिश की वजह से फिल्म के सेट को नुकसान हो गया और अब शूटिंग को कुछ समय के लिए टालना पड़ा है. सूत्रों ने बताया कि फिल्म की बारिश की वजह से फिल्म के सेट का कुछ हिस्सा टूट गया था. जिसकी वजह से 'कलंक' की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा. 
 

2ktmt9m8

कलंक फिल्म के सेट की तस्वीर

Exclusive: 'बिग बॉस 12' के लिए गार्गी पंडित, अक्षरा सिंह और रानी चटर्जी पर है चैनल की नजर, खेसारी नहीं होंगे हिस्सा

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि इस हादसे से पहले ही टीम का कुछ हिस्सा शूट कर लिया गया था. फिलहाल फिल्म की शूटिंग कुछ समय के लिए रोक दी गई है. अमृता  महल  द्वारा डिजाइन किए गए इस  सेट का जल्द ही पुनर्निर्माण किया जाएगा.  इस एपिक ड्रामा को 1940 के दशक की पृष्ठभूमि में रचा गया है. 'कलंक' को 19 अप्रैल, 2019 में रिलीज किया जाएगा. अपने दौर के तीन हिट प्रोड्यूसर फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट इसे मिलकर बना रहे हैं.

भोजपुरी का सबसे महंगा वीडियो करने के बाद इस एक्टर ने की 'सनी लियोन' से सगाई, फोटो हुईं वायरल

करण जौहर ने फिल्म को लेकर कहा था कि, "कलंक मेरे लिए इमोशनल जर्नी है. यह एक आइडिया था जो 15 साल पहले मेरे दिमाग में आया था....ऐसी फिल्म जिसकी शुरुआत मेरे पिता ने की थी...मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि मैं इस फिल्म को बहुत ही सक्षम डायरेक्टर अभिषेक वर्मन के सुपुर्द कर रहा हूं. फिल्म की कहानी शिबानी बतीजा ने लिखी है."

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com