NDTV Khabar

अपनी 'ब्लॉकबस्टर' फिल्म में कॉमेडी करते हुए दिखेंगे संजय दत्त

दिग्गज अभिनेता संजय दत्त ने मल्टी-स्टारर कॉमेडी फिॅल्म 'ब्लॉकबस्टर' के लिए करार किया है. उनका कहना है कि कॉमेडी उनकी पसंदीदा शैली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपनी 'ब्लॉकबस्टर' फिल्म में कॉमेडी करते हुए दिखेंगे संजय दत्त

संजय दत्त (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. संजय दत्त करेंगे कॉमेडी फिल्म
  2. 'ब्लॉकबस्टर' में आएंगे नजर
  3. फिल्म के निर्माता हैं संदीप सिंह
नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता संजय दत्त ने मल्टी-स्टारर कॉमेडी फिॅल्म 'ब्लॉकबस्टर' के लिए करार किया है. उनका कहना है कि कॉमेडी उनकी पसंदीदा शैली है. संजय ने कहा, मुझे हमेशा कॉमेडी पसंद है. यह शैली मुझे सहज महसूस कराती है. 'ब्लॉकबस्टर' का स्तर बहुत बड़ा है और मल्टीस्टारर फिल्म हमेशा दर्शकों के साथ अच्छी तरह जुड़ पाती है. इस फिल्म का निर्देशन अजय अरोड़ा और लवली अरोड़ा करेंगे. फिल्म के निर्माता संदीप सिंह हैं. सिंह ने कहा कि संजय के साथ कॉमेडी बनाना सपना रहा है, जिन्हें वह प्यार से बाबा कहते हैं. निर्देशक ने बताया कि उनके लिए यह एक विशाल अवसर है.

'देसी बॉयज' की इस एक्ट्रेस का छलका दर्द, बोलीं- ब्रेक लेने से मेरे करियर को नुकसान हुआ

उन्होंने कहा, राजकुमार हिरानी से लेकर डेविड धवन तक जिस भी निर्देशक ने संजय के साथ शुरुआत की है, उसने शानदार सफलता हासिल की है. हम बहुत उत्साहित हैं, क्योंकि हम अपनी पहली फिल्म में संजय को निर्देशित करेंगे.
'ब्लॉकबस्टर' की ज्यादातर शूटिंग मॉरीशस में होगी और फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी. फिल्म को साजिद फरहाद ने लिखा है. इससे पहले वह 'गोलमाल', 'हाउसफुल 2' और 'धमाल रिटर्न्‍स' पर काम कर चुके हैं.

VIDEO: 'भूमि' में संजय दत्त का दमदार अभिनय लेकिन नयापन नहीं


टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement