Guru Purnima 2020: संजय दत्त ने गुरु पूर्णिमा पर मम्मी-पापा को किया याद, बोले- 'वे मेरे पहले शिक्षक थे, जिन्होंने...'

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने गुरु पूर्णिमा (Guru Purnima 2020) के मौके पर अपने माता-पिता की फोटो पोस्ट की है और बताया है कि वे उनके पहले गुरु थे.

Guru Purnima 2020: संजय दत्त ने गुरु पूर्णिमा पर मम्मी-पापा को किया याद, बोले- 'वे मेरे पहले शिक्षक थे, जिन्होंने...'

Guru Purnima 2020: संजय दत्त (Sanjay Dutt) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

Guru Purnima 2020: देशभर में आज यानी कि 5 जुलाई को गुरु पूर्णिमा (Guru Purnima 2020) मनाई जा रही है.  इस मौके पर हिंदू धर्म के लोग अपने गुरुओं की विधि-विधान के साथ पूजा करते हैं और उनका आशिर्वाद लेते हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी इस दिन को सेलिब्रेट करते हैं और अपने गुरुओं का आशीर्वाद लेते हैं. इस मौके पर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने माता-पिता के साथ एक फोटो पोस्ट की है, जो खूब वायरल हो रही है. उन्होंने फोटो पोस्ट कर कहा कि भले ही अब उनके माता-पिता उनके साथ नहीं हैं लेकिन उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ रहेगा.

माधुरी दीक्षित ने गोविंदा संग 'मेरा दिल ना तोड़ो' पर यूं किया डांस, खूब वायरल हो रहा Video

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने फोटो को ट्वीट कर लिखा: "भले ही आज मेरे माता-पिता मेरे साथ यहां नहीं हैं, लेकिन उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ रहेगा. वे मेरे पहले शिक्षक थे, जिन्होंने जीवन में मेरे हर कदम पर मार्गदर्शन किया. आप सभी को हैपी गुरु पूर्णिमा (Guru Purnima 2020)." संजय दत्त ने इस तरह गुरु पूर्णिमा के मौके पर अपने माता-पिता को अपना पहला गुरू बताया है. संजय दत्त की इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही ने श्रद्धा कपूर को सिखाया 'दिलबर' पर बेली डांस, अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है पुराना Video

संजय दत्त (Sanjay Dutt) आखिरी बार  'पानीपत' और प्रस्थानम जैसी फिल्मों में नजर आए थे. आने वाले दिनों में वो कई बड़ी फिल्मों में नजर आ सकते हैं. बता दें, हर साल आषाढ़ मास (Asaadi Purnmina) की पूर्णिमा को गुरु पूर्णिमा मनाई जाती है. माना जाता है कि इसी दिन महाभारत के रचयिता गुरु वेद व्यास जी का जन्म हुआ था. बता दें, हिंदू धर्म में गुरु पूर्णिमा का विशेष महत्व है. माना जाात है गुरु के ही कारण मनुष्य को ज्ञान की प्राप्ती होती है और इस वजह से गुरुओं को प्रभु से भी ऊपर का दर्जा प्राप्त है. बता दें, गुरु पूर्णिमा के साथ-साथ आज चंद्र ग्रहण (Chandra Grahan 2020) भी है.