गणेश चतुर्थी पर संजय दत्त ने कहा- दूसरे साल के मुकाबले उत्सव भले ही छोटा है लेकिन...

गणेश चतुर्थी (Ganesh  Chaturthi) का त्योहार यूं तो पूरे देश में मनाया जाता है लेकिन महाराष्ट्र में इसका खास महत्व है.

गणेश चतुर्थी पर संजय दत्त ने कहा- दूसरे साल के मुकाबले उत्सव भले ही छोटा है लेकिन...

गणेश चतुर्थी पर संजय दत्त ने कहा- दूसरे साल के मुकाबले उत्सव छोटा है

नई दिल्ली:

गणेश चतुर्थी (Ganesh  Chaturthi) का त्योहार यूं तो पूरे देश में मनाया जाता है लेकिन महाराष्ट्र में इसका खास महत्व है. एक तरफ देश से लेकर पूरा विश्व कोरोना का कहर झेल रहा है वहीं दूसरी तरफ भारत के कुछ शहरों में गणपति बप्पा की पूजा भी  नियमों का पालन करते हुए जोर- शोर से की जा रही है. बॉलीवुड सेलेब्स अपने घर में गणपति की स्थापना कर रहे हैं. संजय दत्त ने भी अपने घर में गणपति की मूर्ती स्थापित की है. संजय ने पत्नी मान्यता के साथ बप्पा की पूजा करते हुए फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है साथ ही फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- उत्सव दूसरे साल के मुकाबले बड़े पैमाने पर नहीं मनाए गए है लेकिन मेरी आस्था वही है जो हर साल होती है. मैं दिल से कामना करता हूं कि ये त्योहार हमारी जीवन के सभी बाधाओं के दूर करें और हमसब को स्वस्थ्य रखें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संजय दत्त ने पिछले मंगलवार को घोषणा की थी कि वह अपने इलाज पर ध्यान देने के लिए काम से कुछ समय के लिए अवकाश लेंगे. उन्हें फेफड़े का कैंसर होने की अफवाहों के बीच उन्होंने अपने शुभचिंतकों से उनकी सेहत के बारे में अटकलें नहीं लगाने का अनुरोध किया था.

इस महीने की शुरुआत में सांस लेने में कठिनाई की शिकायत के बाद कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई थी. हालांकि, इसके कुछ ही देर बाद संजय दत्त ने कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से छुट्टी लेने की घोषणा की थी.