संजय दत्त ने 'साहब, बीवी और गैंगस्टर 3' फिल्म रिलीज से पहले खोली ये पोल

अभिनेता संजय दत्त का कहना है कि वह फिल्मों में दिखाई जाने वाली उनकी छवि से बिल्कुल अलग हैं. दत्त बॉलीवुड फिल्मों में गैंगस्टर की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय हैं.

संजय दत्त ने 'साहब, बीवी और गैंगस्टर 3' फिल्म रिलीज से पहले खोली ये पोल

'साहब, बीवी और गैंगस्टर 3' में संजय दत्त

खास बातें

  • 'साहब, बीवी और गैंगस्टर 3' में संजय दत्त
  • फिल्म रिलीज से पहले बोली ये बात
  • अपने रोल के बारे में कहा ऐसा
नई दिल्ली:

अभिनेता संजय दत्त का कहना है कि वह फिल्मों में दिखाई जाने वाली उनकी छवि से बिल्कुल अलग हैं. दत्त बॉलीवुड फिल्मों में गैंगस्टर की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय हैं. अपनी आगामी फिल्म 'साहब, बीवी और गैंगस्टर 3' के प्रचार के दौरान बुधवार को संजय ने फिल्म और उसमें अपने किरदार के बारे में बात की, जिसमें वह एक गैंगस्टर का ही किरदार निभा रहे हैं. 

Quiz : क्या आपको बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों के बारे में है पता?

यह पूछे जाने पर कि क्या निर्देशक ने उनकी गैंगस्टर की छवि के कारण किरदार को निभाने के तरीके के बारे में सब कुछ उन्हीं पर छोड़ दिया था, इस पर संजय कहा, "नहीं, जो भी तिग्मांशु (निर्देशक तिग्मांशु धूलिया) बताते थे, मुझे उसका पालन करना पड़ता था. और, फिल्मों में अपनी छवि के बारे में बात करूं तो मैं वास्तविक जीवन में ऐसा नहीं हूं, मैं एक अलग व्यक्ति हूं." 

देखें ट्रेलर-


संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की 'कलंक' के लिए बुरी खबर, सेट ढहने की वजह से शूटिंग रुकी

अपनी नई फिल्म के बारे में संजय ने कहा, "मैंने कभी ऐसा चरित्र नहीं निभाया है. यह फिल्म 'वास्तव' या 'कांटे' फिल्म में मेरे किरदार से अलग है. यह गैंगस्टर एक शिक्षित व्यक्ति है जो अपने परिवार से बहुत दूर रहता है और अपने जीवन में प्यार चाहता है." फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

(इनपुट आईएएनएस से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com