संजय दत्त ने बहन प्रिया दत्त के बर्थडे पर लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- हमेशा मेरी जिंदगी में...

प्रिया दत्त (Priya Dutt) के बर्थडे पर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने लिखा इमोशनल मैसेज. फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा- आप जल्द ठीक हो जाएंगे.

संजय दत्त ने बहन प्रिया दत्त के बर्थडे पर लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा-  हमेशा मेरी जिंदगी में...

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने बहन प्रिया दत्त (Priya Dutt) के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

खास बातें

  • संजय दत्त ने बहन प्रिया को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश
  • संजय दत्त ने प्रिया दत्त के बर्थडे पर लिखा- मेरी जिंदगी में...
  • बहन के लिए संजय दत्त का प्यार देखकर फैंस भी हो गए भावुक
नई दिल्ली:

संजय दत्त (Sanjay Dutt) को इन दिनों हॉस्पिटल (Hospital) के बाहर देखा जा रहा है, मीडिया रिपोर्ट की मानें तो संजय दत्त कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं. इसी बीच संजय ने अपनी इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से बहन प्रिया दत्त (Priya Dutt) को बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हुए लिखा- स्थिती कैसी भी लेकिन मेरी जिंदगी में हमेशा रहने के लिए शुक्रिया. भगवान आपको जिंदगी में हर तरह की खुशियां दें. जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. संजय दत्त फिलहाल अपनी बीमारी का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में करवा रहे हैं. हाल ही में उनकी पत्नी मानयता ने अपने बयान में कहा था कि संजय दत्त की बीमारी का शुरुआती इलाज चल रहा है. हम जल्द ही संजय को लेकर विदेश जाने की तैयारी कर रहे हैं लेकिन कोरोनावायरस को लेकर कुछ मुश्किलें बीच में आ रही है. 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

Newsbeep

मान्यता ने जारी अपनी बयान में कहा कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) का शुरुआती इलाज मुंबई में ही पूरी होगी. साथ ही उन्होंने लोगों से अनुरोध किया है कि संजय दत्त की बीमारी के स्टेज के बारे कयास नहीं लगाएं. मान्यता की ओर से जारी बयान में कहा गया कि संजू के सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों ने इन सालों में उन्हें जो प्यार दिया है, उसका मैं धन्यवाद करती हूं. संजू अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं. हर मुश्किल समय में आपका साथ हमेशा उनके साथ रहा है और इसके लिए हम सदैव आभारी रहेंगे. "मैं सभी से हाथ जोड़कर अनुरोध करती हूं कि संजय दत्त की बीमारी के स्टेज के बारे में कयास लगाना बंद करें और डॉक्टरों को अपना काम करने देना जारी रखने दें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हम आपको नियमित रूप से जानकारी देते रहेंगे. बता दें कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) की अगली फिल्म 'सड़क 2 (Sadak 2)' है जिसमें वह आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगे. वहीं, 'केजीफ पार्ट 2' में एक्टर यश के साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में संजय दत्त (Sanjay Dutt) के केजीएफ पार्ट 2 से जुड़ा लुक भी रिलीज हुआ है, जिसमें एक्टर का बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्रामा 'पानीपत' में देखा गया था जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर और कृति सेनन भी थे.