KGF Chapter 2: संजय दत्त को 'अधीरा' बनने में लगता था डेढ़ घंटे का समय, फोटो आई सामने

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) से जुड़ा 'अधीरा' का अपना एक लुक भी साझा किया है, जिसमें वह हाथों में तलवार पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

KGF Chapter 2: संजय दत्त  को 'अधीरा' बनने में लगता था डेढ़ घंटे का समय, फोटो आई सामने

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने शेयर किया 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) में अधीरा की पहली झलक

खास बातें

  • केजीएफ चैप्टर 2 से अधीरा का लुक संजय दत्त ने किया शेयर
  • संजय दत्त ने बताया कि अधीरा के मेकअप में लगे थे डेढ़ घंटे
  • संजय दत्त का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार यश (Yash), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है. खास बात तो यह है कि दो दिन बाद ही 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) का टीजर भी रिलीज होने वाला है, जिसे लेकर फैंस में काफी उत्साह है. टीजर से पहले संजय दत्त ने 'केजीएफ चैप्टर 2' से जुड़ा 'अधीरा' का अपना एक लुक भी साझा किया है, जिसमें वह हाथों में तलवार पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. संजय दत्त द्वारा शेयर की गई इस झलक पर फैंस के भी खू कमेंट आ रहे हैं, इन्हें देखकर कहा जा सकता है कि केजीएफ चैप्टर 2 का वह बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) में अपने किरदार अधीरा के बारे में बात करते हुए कहा, "अधीरा मेरे द्वारा निभाया गया अब तक का सबसे क्रेजी किरदार है, यह वाइकिंग्स से प्रेरित निडर, शक्तिशाली और निर्मम है. अधीरा बनने के लिए बहुत सारी शारीरिक तैयारी की आवश्यकता थी, लुक अपनाने के लिए मेक-अप में लगभग 1.5 घंटे का वक्त लगता था और साथ ही किरदार में ढलने के लिए मानसिक तौर पर भी बहुत सी तैयारी करनी पड़ती थी. इन विशेषताओं के संदर्भ में किरदार को मुझसे बहुत अधिक आवश्यकता थी."


एक्शन से भरपूर फिल्म 'केजीएफ' (KGF Chapter 2) के बारे में बात करते हुए संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने कहा, "फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 का सीक्वल है, इसलिए आप वह सब और उससे अधिक की उम्मीद कर सकते हैं. फिल्म में यश और मेरा फेस-ऑफ है, जो निश्चित रूप से बहुत मजेदार था. बहुत सारे प्रॉप्स का इस्तेमाल किया गया है और सीक्वेंस को खूबसूरती से कोरियोग्राफ किया गया है. फिल्म में एक्शन भरपूर मात्रा में है, इसके अलावा मैं चाहता हूं कि बिना ज्यादा कुछ कहे ऑडियंस फिल्म में एक्शन का मजा ले."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि यश (Yash) और संजय दत्त की 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2) का निर्माण विजय किरगंदूर द्वारा किया गया है और प्रशांत नील ने इसे निर्देशित किया है. फिल्म को एक्सेल एंटरटेनमेंट, हम्बेल फिल्म्स और एए फिल्म्स के बैनर तले तैयार किया गया है. 'केजीएफ चैप्टर 2 का टीजर 8 जनवरी, 2021 की सुबह 10:18 बजे हम्बेल फिल्म्स हैंडल पर रिलीज किया जाएगा.