संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त कोरोनावायरस से जंग के लिए सामने आईं, दान की इतनी रकम

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बहन प्रिया दत्त (Priya Dutt) ने भी कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग के लिए राहत राशि डोनेट की है.

संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त कोरोनावायरस से जंग के लिए सामने आईं, दान की इतनी रकम

प्रिया दत्त (Priya Dutt) ने डोनेट की राहत राशि

नई दिल्ली:

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. हर एक दिन बीतने के साथ इससे संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. पीएम मोदी (PM Modi) ने इस महामारी से जंग के लिए देश के लोगों से राहत राशि डोनेट करने की अपील की थी. उनकी अपील पर तमाम क्षेत्रों के लोग आगे आ रहे हैं और दिल खोलकर दान कर रहे हैं. बॉलीवुड से शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे सितारों ने भी बीते दिनों इसमें योगदान दिया. अब संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बहन प्रिया दत्त (Priya Dutt) भी इस महामारी से जंग के लिए आगे आईं हैं. उन्होंने राहत राशि डोनेट की, जिसकी जानकारी ट्वीट कर दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रिया दत्त (Priya Dutt) ने ट्वीट कर लिखा: "इस अभूतपूर्व समय के दौरान और कोरोनोवायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए अपनी जान की बाजी लगाने वालों के समर्थन में नरगिस दत्त फाउंडेशन ने महाराष्ट्र के सीएम राहत कोश में 25 लाख रुपये का दान दिया है. हम मिलकर इसे दूर करेंगे. चलो जितना हो सके हम इसमें योगदान करें." प्रिया दत्त ने इस तरह यह जानकारी दी है कि उनका फाउंडेशन कोरोनावायरस से जंग के लिए सामने आया. 

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर रूक नहीं रहा है. मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या ने चार हजार का आंकड़ा पार कर लिया है. भारत में कोरोनावायरस से अबतक 109  लोगों की मौत हो चुकी है और 4067 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 232 है. पिछले 24 घंटे की बात करें तो इस दौरान 32 लोगों की मौत हुई है और 693 नए मामले सामने आए हैं. कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन जारी है जो 14 अप्रैल तक चलेगा.