Sanjay Dutt ने इलाज के लिए लिया शॉर्ट ब्रेक, बोले- मैं जल्दी ही लौटूंगा...

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने स्वस्थ न होने की जानकारी दी है

Sanjay Dutt ने इलाज के लिए लिया शॉर्ट ब्रेक, बोले- मैं जल्दी ही लौटूंगा...

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने दी मेडिकल ट्रीटमेंट की जानकारी

खास बातें

  • संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
  • मेडिकल ट्रीटमेंट के लिया शॉर्ट ब्रेक
  • बोले- जल्दी ही लौटूंगा
नई दिल्ली:

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने स्वस्थ न होने की जानकारी दी है और लिखा है, 'दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं. मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों और बेकार की कयासबाजी भी न करें. आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी ही लौंटूंगा.' इस तरह संजय दत्त (Sanjay Dutt) की इस पोस्ट के सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है और फैन्स ने उनके जल्दी ठीक होने की दुआएं मांगने भी शुरू कर दी है. 

संजय दत्त हाल ही में अस्पतला में भर्ती हुए थे. संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि उनका कोरोना वायरस के लिए टेस्ट भी हुआ था जो नेगेटिव आया था. लेकिन अब उन्होंने खुद के स्वस्थ नहीं होने की जानकारी दी है. बता दें कि संजय दत्त की अगली फिल्म 'सड़क 2 (Sadak 2)' है जिसमें वह आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगे. 

वहीं, 'केजीफ पार्ट 2' में एक्टर यश के साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में संजय दत्त (Sanjay Dutt) के केजीएफ पार्ट 2 से जुड़ा लुक भी रिलीज हुआ है, जिसमें एक्टर का बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्रामा 'पानीपत' में देखा गया था जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर और कृति सेनन भी थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com