NDTV Khabar

संजय दत्त बोले- 'मुन्ना भाई चले अमेरिका' की तर्ज पर नहीं होगी सीरीज की अगली फिल्म

संजय दत्त के मुताबिक, 'मुन्ना भाई' सीरीज की अगली फिल्म की पटकथा पर काम हो रहा है, लेकिन यह 'मुन्ना भाई चले अमेरिका' की तर्ज पर नहीं होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय दत्त बोले- 'मुन्ना भाई चले अमेरिका' की तर्ज पर नहीं होगी सीरीज की अगली फिल्म

'मुन्नाभाई MBBS' के एक सीन में अरशद वारसी और संजय दत्त.

खास बातें

  1. संजय दत्त बोले फिलहाल 'मुन्नाभाई 3' की पटकथा पर काम हो रहा है
  2. अगले साल तक बनकर तैयार होगी 'मुन्नाभाई सीरीज' की तीसरी फिल्म
  3. इन दिनों कमबैक फिल्म 'भूमि' को प्रमोट कर रहे हैं दत्त
मुंबई: संजय दत्त की 'मुन्नाभाई' सीरीज की दोनों फिल्मों को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. अब जब संजय जेल से बाहर आ चुके हैं तो फैन्स मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. आगामी फिल्म 'भूमि' के प्रमोशन में बिजी अभिनेता संजय दत्त ने शनिवार को कहा कि 'मुन्ना भाई' सीरीज की अगली फिल्म की पटकथा पर काम हो रहा है, लेकिन यह 'मुन्ना भाई चले अमेरिका' की तर्ज पर नहीं होगी.

ये भी पढ़ें : दूसरे दिन दिखाया सनी देओल-बॉबी देओल की 'पोस्टर बॉयज' ने दम, जानें कमाई

फिल्म 'भूमि' के प्रमोशनल इंटरव्यू में जब दत्त से एक साल पहले रिलीज हुए टीजर 'मुन्ना भाई चले अमेरिका' के बारे में पूछा गया कि क्या टीजर के इसी तर्ज पर फिल्म बनेगी. इस पर अभिनेता ने कहा, "नहीं, मुझे ऐसा नहीं लगता. जब तक मुझे अमेरिकी वीजा नहीं मिल जाता, ऐसा नहीं होने जा रहा है." 

ये भी पढ़ें: VIDEO: पत्नी ने मारा जूता, तो उसे चटकारे लेकर खाने लगे टीवी के 'राम'​

फिल्म के बारे में दत्त ने कहा, "जहां तक राजू जी और विनोद जी से हुई बातचीत के आधार पर जानता हूं, फिलहाल पटकथा पर काम हो रहा है. जैसे ही वे बायोपिक (संजय दत्त के जीवन पर) फिल्म पूरी कर लेते हैं, राजू जी खुद मुन्ना भाई की पटकथा पर काम करना शुरू कर देंगे और मैं उम्मीद करता हूं कि सभी की शुभकामनाओं और ईश्वर की कृपा से फिल्म अगले साल तक तैयार हो जाएगी." 

ये भी पढ़ें: 'रागिनी एमएमएस' की वापसी, इन्होंने संभाला है हॉरर और हॉटनेस का जिम्मा

'भूमि' और इसके ट्रेलर और म्यूजिक की सफलता के बारे में दत्त ने कहा कि लोग ट्रेलर और संगीत को पसंद कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि लोग फिल्म को भी पसंद करेंगे. फिल्म बाप-बेटी के रिश्तों पर आधारित है. इसमें संजय दत्त के अलावा अदिति राव हैदरी और सिद्धांत गुप्ता भी हैं. उमंग कुमार निर्देशित यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement