Sanjay Dutt चलती लिफ्ट में क्लिक करने लगे अपने दोनों बच्चों की फोटो और फिर...देखें Video

संजय दत्त (Sanjay Dutt) का यह वीडियो बेहद क्यूट है और वीडियो का बैकग्राउंड देखकर लग रहा है कि एक्टर इन दिनों अपनी फैमिली के साथ घूमने निकले हैं.

Sanjay Dutt चलती लिफ्ट में क्लिक करने लगे अपने दोनों बच्चों की फोटो और फिर...देखें Video

संजय दत्त (Sanjay Dutt) चलती लिफ्ट में क्लिक करने लगे अपने दोनों बच्चों की फोटो

खास बातें

  • संजय दत्त का वीडियो हुआ वायरल
  • संजय दत्त की आने वाली फिल्म तोरबाज का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • संजय दत्त नवंबर से करेंगे अगली फिल्म KGF की शूटिंग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी फैमिली के साथ मस्ती करते हुए फोटो शेयर करते रहते हैं. संजय दत्त (Sanjay Dutt) का एक वीडियो इन दिनों काफी सुर्खियों में है जिसमें वह अपने दोनों बच्चों की फोटो क्लिक करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो वायरल होने के पीछे कारण यह भी है कि संजय अपनी पूरी फैमिली के साथ चलती लिफ्ट में है और अपने फोन से दोनों बच्चों की कैंडिड फोटो क्लिक की कोशिश करते हैं. तभी पत्नी मान्यता दत्त उनका क्यूट सा वीडियो बनाती है.

Newsbeep

संजय दत्त (Sanjay Dutt) का यह वीडियो बेहद क्यूट है और वीडियो का बैकग्राउंड देखकर लग रहा है कि एक्टर इन दिनों अपनी फैमिली के साथ घूमने निकले हैं. वीडियो में सबसे खास है संजय का अपने बच्चों की कैंडिड फोटो के लिए इस तरह से मेहनत करना. इस वीडियो में संजय का अपने बच्चों के लिए प्यार साफ दिखाई दे रहा है. फैन्स वीडियो को काफी पसंद कर रहे है और खूब कमेंट भी कर रहे हैं. संजय का यह वीडियो वूमपला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को हराने के बाद एक बार फिर से अपनी आने वाली फिल्म टोरबाज से स्क्रीन पर धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं. दरअसल, हाल ही में संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म 'टोरबाज' (Torbaaz) का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें वह रिफ्यूजी कैंप में रह रहे बच्चों को क्रिकेट सिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है.