संजय दत्त ने जीती बीमारी से जंग, पोस्ट शेयर कर बोले- मैं आभारी हूं उनका, जिन्होंने...

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने बच्चों के जन्मदिन पर इस बात का खुलासा किया कि वह ठीक हो चुके हैं.

संजय दत्त ने जीती बीमारी से जंग, पोस्ट शेयर कर बोले- मैं आभारी हूं उनका, जिन्होंने...

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने जीती बीमारी से जंग

खास बातें

  • संजय दत्त ने जीती बीमारी से जंग
  • एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी
  • एक्टर ने कहा कि मैं उन लोगों का आभारी हूं, जिन्होंने...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) बीते कुछ दिनों से कैंसर और अपने इलाज को लेकर चर्चा में थे. उनके इलाज को लेकर फैंस ने भी उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की थी. इन सबमें खास बात तो यह है कि संजय दत्त ने बीमारी को हरा दिया है और इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है. संजय दत्त ने अपने बच्चों के जन्मदिन पर इस बात का खुलासा किया कि वह ठीक हो चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस और कोकीलाबेन अस्पताल में उनका ख्याल रखने वाली डॉक्टर सेवंती को भी धन्यवाद कहा है. 

Newsbeep

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी पोस्ट में लिखा, "बीते कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल थे. लेकिन कहते हैं ना कि भगवान मुश्किल लड़ाइयां अपने शक्तिशाली सिपाहियों को ही देता है. और आज, अपने बच्चों के जन्मदिन के इस खास मौके पर मैं इस लड़ाई में विजयी होकर काफी खुश हूं और उन्हें बेस्ट तोहफा देने में सक्षम हूं, जो कि स्वास्थ्य और अपने परिवार की देख-रेख है. यह सब आपके विश्वास और समर्थन के बिना संभव नहीं था. मैं अपने परिवार की तरफ आंतरिक रूप से आभारी हूं और उन फैंस के तरफ भी जो इस मुश्किल घड़ी में मेरे साथ खड़े रहे और मेरी मजबूती का स्त्रोत बने. आप सभी के उस प्यार और आशीर्वाद का धन्यवाद, जो आपने मुझे दिये हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "मैं खासकर डॉक्टर सेवंती और उनकी टीम, नर्स और कोकीलाबेन अस्पताल के मेडिकल स्टाफ का आभारी हूं, जिन्होंने बीते हफ्ते में मेरा इतने अच्छे से ख्याल रखा. बहुत-बहुत आभार." बता दें कि संजय दत्त की इस पोस्ट को लेकर उनके फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनके ठीक होने पर खुशी भी मना रहे हैं. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म केजीएफ पार्ट 2 में नजर आने वाले हैं.