NDTV Khabar

मां के जन्मदिन पर भावुक हुए संजय दत्त, तस्वीर पोस्ट कर लिखी दिल की बात

अपनी मां के जन्मदिन पर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने इमोशनल होकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर साझा की है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मां के जन्मदिन पर भावुक हुए संजय दत्त, तस्वीर पोस्ट कर लिखी दिल की बात

मां के जन्मदिन पर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने पोस्ट कर किया विश

खास बातें

  1. संजय दत्त मां के जन्मदिन पर हुए भावुक
  2. नरगिस के बहुत क्लोज थे संजय
  3. इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए भावुक हुए संजय दत्त
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकाराओं में से एक नरगिस (Nargis) का आज जन्मदिन है. फिल्म इंडस्ट्री की सबसे में अपने टैलेंट का सिक्का जमाने वाली एक्ट्रेस नरगिस (Nargis) का जन्म 1 जून 1929 को हुआ था. हालांकि करीबन 51 साल की उम्र में ही उनका कैंसर से निधन हो गया था. अपनी मां को याद करते हुए उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, ' यादे कभी धुंधली नहीं होती, हैप्पी बर्थडे मॉम'

'सुपर 30' के डायरेक्टर विकास बहल को बड़ी राहत, Metoo मामले में मिली क्लीन चिट

Memories never fade! Happy Birthday Mom

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on


वायरल तस्वीर संजय दत्त (Sanjay Dutt) और उनकी बहन की बचपन की तस्वीर है, जिसमें नरगिस भी उनके साथ नजर आ रही है. संजय दत्त के इस पोस्ट पर पत्नी मान्यता (Manyata Dutt) ने भी कमेंट किया. फैन्स भी संजय दत्त (Sanjay Dutt) की इस तस्वीर पर लगातार कमेंट कर नरगिस को बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं. बता दें संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी मां के बहुत करीब थे. एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने कहा था कि जब नरगिस (Nargis) कैंसर का इलाज करवा रहीं थीं तब वो उनके लिए मैसेज रिकॉर्ड किया करती थी.

'बोले चूड़ियां' से बाहर हुईं मौनी रॉय, डायरेक्टर ने बताया कारण तो एक्ट्रेस का कुछ यूं आया रिएक्शन

वहीं अगर संजय दत्त के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अभी हाल ही में संजय दत्त माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के संग 'कलंक' (Kalank) फिल्म में नजर आए थे. इससे पहले इनकी 2018 में 'साहिब, बीबी और गैंगस्टर' फिल्म आई थी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 


 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement