संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने किया ऐसा Belly Dance, वीडियो देख कहेंगे Wow

एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अपने डांस के दम पर सबका दिल जीत लिया है और उनका वीडियो वायरल हो गया है.

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने किया ऐसा Belly Dance, वीडियो देख कहेंगे Wow

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का बेली डांस वीडियो मचा रहा है धमाल

खास बातें

  • शनाया कपूर ने बेली डांस से खींचा सबका ध्यान
  • अपने डांस के लिए शनाया कपूर ने बटोरी तारीफें
  • शनाया कपूर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दुनिया में स्टारकिड्स की धूम मची हुई है. कभी स्टार किड अपनी फिल्मों से तो कभी अपनी फोटो और वीडियो से सुर्खियां बटोरते हैं. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अपने डांस के दमपर सबका दिल जीत लिया. दरअसल, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में बेली डांस (Belly Dance) करती नजर आ रही हैं. बैली डांस में शनाया कपूर के मूव्स और डांस स्टेप तारीफ के लायक हैं. 

अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का पहला सॉन्ग रिलीज, यूं लगा कॉमेडी का छौंक

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का यह डांस वीडियो खुद उनकी बेली डांस टीचर संजना मुथरेजा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इतना ही नहीं, उनके इस वीडियो को लेकर लोग शनाया की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. इसके अलावा संजना मुथरेजा ने शनाया कपूर का एक और वीडियो साझा किया है, जिसमें वह फ्लोर पर बैठकर डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें कि शनाया कपूर के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी बेली डांस सीख रही थीं, लेकिन अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए उन्हें न्यूयॉर्क जाना पड़ा. इनके अलावा खुद एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी संजना मुथरेजा के पास ही बेली डांस की क्लासेस ली हैं. 

रानी मुखर्जी ने दिखाए तेवर, बोलीं- किसी लड़की को हाथ लगाया तो इतना मारूंगी...देखें Video

Viral Video: ट्रेन की टक्कर से घायल हुआ हाथी तो दिशा पटानी ने वीडियो पोस्ट कर किया ये कमेंट

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

Newsbeep

बता दें कि सुहाना खान (Suhana Khan), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) तीनों ही बेस्ट फ्रेंड है. तीनों की फोटो भी खूब वायरल होती है. खासकर जब सुहाना खान अपने घर लौटती हैं तो तीनों को साथ में जरूर देखा जाता है. जहां एक तरफ अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है तो वहीं सुहाना खान अपनी पढ़ाई पूरी करने में लगी हुई हैं. इनके अलावा शनाया कपूर भी फिल्मों से दूर हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...