संजय कपूर की बेटी Shanaya ने अंग्रेजी गाने पर किया ऐसा डांस, Video देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में अंग्रेजी गाने पर थिरकती दिखाई दे रही हैं.

संजय कपूर की बेटी Shanaya ने अंग्रेजी गाने पर किया ऐसा डांस, Video देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने किया अंग्रेजी गाने पर धमाकेदार डांस

खास बातें

  • शनाया कपूर ने अंग्रेजी गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • मम्मी महीप कपूर ने शेयर किया डांस वीडियो
  • शनाया कपूर का वीडियो खूब मचा रहा है धूम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हों, लेकिन अपने स्टाइल को लेकर वह हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. शनाया कपूर अपने ग्लैमरस स्टाइल और फैशन सेंस के लिए तो जानी ही जाती हैं, साथ ही इन दिनों वह अपने डांस से भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. शनाया कपूर के डांस को देखकर कहा जा सकता है कि वह डांस में भी नंबर वन हैं. इस बात का सबूत उनके वीडियो से साफ झलकता है. दरअसल, हाल ही में शनाया कपूर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में अंग्रेजी गाने पर थिरकती दिखाई दे रही हैं. 

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का यह वीडियो उनकी मम्मी महीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब एक लाख से बी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही फैंस भी शनाया कपूर के डांस को लेकर उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए महीप कपूर ने लिखा, "यह चीज इसने अपने मामा से सीखा है." शनाया कपूर के डांस वीडियो को लेकर अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर, एक्ट्रेस नीलम कोठारी और कई बॉलीवुड कलाकार भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इससे पहले भी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. कुछ दिनों पहले शनाया की बेली डांस टीचर संजना मुथरेजा ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों शानदार अंदाज में बेली डांस करते हुए दिखाई दे रहे थे. इस वीडियो में भी शनाया का डांस और उनका अंदाज कमाल का लग रहा था. बता दें कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) की तरह शनाया ने भी प्रिस्टीजियस ले बॉल डेस डेब्यूटेंट्स पेरिस में डेब्यू किया था. इसके साथ ही शनाया कपूर ने अपनी कजन जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है.